कोलारस में किसान की बाइक से ढाई लाख रुपए से भरा बैग गायब, बेटे की भरने थी फीस- kolaras News

कोलारस।
खबर जिले के कोलारस नगर से रही है कि कोलारस नगर में लख्मी लाल चंद राई वालों की दुकान के सामने खड़ी एक किसान की बाइक से रूपया से भरा थैला गायब हो गया। इस थैले में ढाई लाख रुपया बताया जा रहा हैं। किसान ने आज कृषि उपज मंडी पर सरसों बेची थी। उसका पेमेंट लेकर वह अपने घर इंदार जा रहा था

जानकारी के अनुसार राजकुमार उम्र 37 साल पुत्र हरिराम सिंह रघुवंशी निवासी ग्राम इंदार आज अपनी सरसों बेचने के लिए कृषि उपज मंडी कोलारस लेकर आया था। किसान ने बताया कि वह सरसो अपने टैक्टर से लेकर आया था और स्वयं बाइक से कोलारस आया था आज मंडी में मैंने अपनी 39 बोरी सरसों बेची और व्यापारी से ढाई लाख रुपए लिए और अपनी पीले कलर के थैले में रख लिए।

किसान राजकुमार ने बताया कि उसके बाद मुझे अपने घर के किराने का सामान ,खरीदना था इसलिए मैं बैंक ऑफ इंडिया के सामने एबी रोड पर स्थित लख्मी लाल चंद राई वाले की दुकान पर शाम लगभग 5 बजे अपनी बाइक खडी कर सामान खरीदने लगा। रुपयों से भरा थैला बाइक पर ही लटका भूल गया।

बताया जा रहा है कि मैने अपना किराने का सामान खरीदा और पेक कराया उसके बाद मेरा डायवर टैक्टर लेकर आ गया और मै अपना समान उस पर लादने लगा,इसके बाद दुकानदार का 5800 रुपए का पेमेंट अपनी जेब से किया और बाइक उठाकर चलने को हुआ तो देखा तो मेरा रुपयों से भरा थैला गायब था।

बताया जा रहा है कि किसान का थैला गायब होने के बाद राजकुमार रघुवंशी ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी। पुलिस ने किराना व्यवसाई के यहां लगे कैमरे भी खंगाले लेकिन कैमरो बाइक की सीमा से दूर थी। स्पष्ट कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा हैं।

किसान बोला कि बेटे की फीस जमा करनी थी

किसान राजकुमार रघुवंशी ने बताया कि यह सरसो पिछले साल की उसके यहां रखी थी। मेरा बेटा शिवपुरी हैप्पी डेज स्कूल के हैप्पी डेज स्कूल में पडता है उसकी साल भर की 1 लाख रुपए की फीस जमा करनी थी इस कारण यह सरसो बेची थी। खबर लिखे जाने तक पुलिस इस मामले की जांच में लगी थी।