बैराड़ में दादी को बातो में उलझाकर किया 12 वर्षीय बालक का अपहरण, कैमरे में कैद हुआ अपहरणकर्ता- Bairad News

NEWS ROOM
बैराड़।
खबर शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड़ नगर से आ रही है कि गसमानी से भटनावर अपने पोते के संग इलाज कराने आई बुर्जग महिला को झांसा देकर उसके 12 वर्षीय पोते का युवक ने अपहरण कर लिया। इस अपहरण की सूचना पर बैराड पुलिस सक्रिय हो गई और गायब हुए 12 वर्षीय बालक को सुरक्षित बरामद कर लिया,अपहरणकर्ता पुलिस की पकड़ से दूर हैं। अपहरणकर्ता को बैराड में लगे कैमरो ने कैद कर लिया हैं। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश तेज कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार अशरफी वाई पत्नी बलराम जाटव उम्र 70 वर्ष निवासी गसवानी जिला श्योपुर ने पुलिस को बताया कि वह अपने नाती अंकेश जाटव उम्र 12 वर्ष के साथ गसवानी से भटनावर इलाज कराने गई थी। इलाज कराकर लौटते समय बस में एक युवक ने उससे पहचान कर ली। वृद्ध महिला ने बताया कि युवक ने उसे और उसके नाती को बाइक से गांव पहुंचाने का झांसा देकर उससे 100 रुपये लेकर उसे बैराड़ बस स्टैंड पर उतार लिया।

महिला के अनुसार वह उसके नाती को लेकर वाइक लेने की कहकर चला गया, लेकिन काफी देर बाद तक लौट कर नहीं आया। इस पर वृद्ध ने बैराड़ थाना पहुंचकर घटना की सूचना पुलिस दे दी। बच्चे के अपहरण की सूचना के बाद कस्बे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में दो पुलिस टीम गठित कर बच्चे की तलाश शुरू की गई। कुछ देर बाद युवक सीसीटीवी कैमरे में बच्चे के साथ जाता हुआ दिखाई दिया।

पुलिस ने उक्त सीसीटीवी फुटेज को देखकर कस्बे में पूछताछ की तो तो एक दुकानदार ने बताया कि अभी यह आदमी एक बाइक पर बैठकर वरौद की तरफ गया है। पुलिस ने इसी आधार पर पूछताछ करते हुए बच्चे को खौदा से वस्तयाव कर लिया,लेकिन अपहरणकर्ता युवक का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

युवक ने अशरफी से जो पैसे लिए थे। उन पैसों से उसने ऊंची बरौद की कलारी से। शराब का क्वार्टर खरीदा और उस क्वार्टर को पीकर वह बच्चे को लेकर माता का बीलबरा और फिर खौदा पहुंचा। फिलहाल यह पता नहीं लग सका है कि वह बच्चे को लेकर आखिर क्यों गया था और इसके बाद उसे छोड़कर आखिर क्यों भाग गया पुलिस आरोपित की तलाश में लगी हुई है।

इनका कहना है
अपहरण का मामला दर्ज कर पुलिस ने नया बस स्टैंड क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए। इनमें एक युवक बच्चे को ले जाता हुआ दिखाई दिया। पुलिस टीम खौदा गांव में पहुंची जहां से पुलिस ने किशोर को सुरक्षित दस्त याव कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। आरोपी की तलाश जारी है।
G-W2F7VGPV5M