इंदौर में सिविल जज की तैयारी कर रही भारती दुबे कमरे में फंदे पर लटकी मिली, सिलेक्शन नहीं हुआ था- karera News

NEWS ROOM
करैरा।
खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना क्षेत्र में आने वाले अंबारी गांव से आ रही हैं कि गांव में निवासरत 24 वर्षीय भारती दुबे परिजनों को अपने कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली। भारती ने सुसाइड नोट भी छोडा है उसमें लिखा है कि मैं फिर से आप लोगो को ही पाना चाहूंगी और आप सबके लिए करना भी चाहूंगी।

जानकारी के मुताबिक भारती दुबे उम्र 24 साल पुत्री उमाचरण दुबे निवासी ग्राम अंबारी ने 29-30 अक्टूबर की रात कमरे में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। चाचा सुनील दुबे ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि भारती दुबे इंदौर में रहकर सिविल जज की तैयारी कर रही थी। परीक्षा में नंबर कम आने पर 15 दिन पहले दशहरे के लगभग घर अंबारी पूरा सामान लेकर लौट आई।

29 अक्टूबर की रात 11 बजे सभी खाना खाकर सो गए। जब सुबह 7 बजे सोकर उठे और चाय पीने लगे। छोटी बहन भावना चाय लेकर भारती को देने कमरे में पहुंची तो गेट खुला था। कमरे के अंदर देखा तो भारती दुपट्टे से फांसी के फंदे पर लटकी मिली। सुसाइड नोट में भारती ने लिखा है कि मैं यह कदम किसी भी मजबूरी, दबाव या कोई भी कारण से नहीं उठा रही हूं।

अपनी मानसिक हालत की वजह से खुद की खुशी के लिए उठा रही हूं। सो.प्लीज मेरे जाने के बाद सबसे निवेदन है कि फालतू की बातें बनाकर मेरे मां, पापा, चाचा, भाई-बहन को परेशान न करें। क्योंकि यह ऑल रेडी मेरे जाने के बाद परेशान ही होंगे। फालतू की बातें बनाने वाले न तो आप परेशान होंगे और न ही आपको कोई मतलब होगा।

मैं आप लोगों को चार दिन बाद याद भी नहीं रहूंगी। इसलिए मेरे परिवार को पूछ-पूछ कर या बातें बनाकर परेशान तो मत ही करना। धन्यवाद। भारती ने परिवार के लिए आगे लिखा है कि मैं फिर से आप लोगों को ही पाना चाहूंगी और आप सबके लिए कुछ करना भी चाहूंगी।
G-W2F7VGPV5M