एक रात में 3 घरों के टूटे ताले, 3 लाख का माल समेटा, पहचाना गया चोर- kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
जिले के कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थाना अंतर्गत ग्राम राजगढ़ के रामगढ़ मजरा में रहने वाले एक ही परिवार के तीन घरों से बीती रात चोर करीब तीन लाख का माल चुराकर ले गए। मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बीती रात चोरों ने रामगढ मझरा निवासी रामसिंह यादव के घर में धावा बोला और यहां से चांदी की करधनी एक किलो, कमरबंद चांदी की आधी किलो, पायलें 400 ग्राम चांदी की, सोने के फूल कान के, एक अंगूठी, 11 हजार रुपए नकद चुरा लिए।

दूसरी घटना सूरज यादव के घर हुई,यहां से चोर एक मोहर, करधोनी, सोने की झुमकी और पायले आदि सामान ले गए। तीसरी घटना में चोर लल्लू यादव के घर के ताले ही तोड़ पाए थे, कि जगार होने पर चोर भाग गए। बताया जा रहा है कि जब चोर सूरज के घर में घुसे तो उसकी पत्नी गोमती ने एक चोर मंटा को देख लिया।

इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद थाना प्रभारी मनीष जादौन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि पीड़ित परिजनों ने एक मंटा जाटव नाम के युवक पर चोरी का संदेह जाहिर किया है तो हम उससे पूछताछ में लगे है। जल्द ही मामले का खुलासा करेंगे।
G-W2F7VGPV5M