बदरवास में किराने की दुकान की तोड़ी शटरः 1 लाख का सामान सहित गुटखा गायब- Badarwas News

बदरवास।
खबर कोलारस अनुविभाग के बदरवास नगर में स्थित माधव कॉम्प्लेक्स में संचालित किराने की दुकान में बिगत रात्रि कोई अज्ञात चोर शटर तोड़कर घुस गए। यहां से चोर विमल और राजश्री गुटखे के 7 बोरे सहित कैंची बीडी और तेल, घी व अन्य सामान चोरी कर ले गए। जिसकी कीमत करीब 1 लाख रूपए आंकी गई है। पुलिस ने मामले में अज्ञात चोर के खिलाफ भादवि की धारा 457, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार अरविंद पुत्र रतिराम राठौर निवासी बारई रोड़ ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह माधव कॉम्प्लेक्स में किराने की दुकान संचालित करता है। बीते 16 नवंबर की शाम करीब साढ़े 7 बजे वह अपनी दुकान बंद कर घर गया था और कल गुरुवार को जब उसने दुकान खोली तो दुकान का शटर एक साईड से टूटा हुआ था, उसने दुकान के अंदर जाकर देखा

तो दुकान में रखे विमल गुटखे के दो बोरे, राजश्री गुटखे के चार बोरे, सरसों आमला तेल की एक पेटी, कैंची बडी की एक बोरी, 33 नम्बर बीडी की एक बोरी, कोयल बीडी की एक बोरी, 30 नम्बर बीडी की एक बोरी, कीमती तेल की चार कैने, गुडलाइट कंपनी का घी, गोल्ड सिगरेट के पांच डिब्बे, 10 किलो धनिया, 10 किलो मिर्ची, साबुन की एक पेटी, हल्दी 5 किलो, दाल 30 किलो, मारवल चाय 10 किलो, 5.5 किलो काजू और बादाम, गुप्ता जी मसाले के डिब्बे, 5 किलो कृति तेल की चोर कैने सहित अन्य सामान गायब मिला। जिसकी जानकारी उसने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन करने के बाद मामले में कायमी कर ली।

दुकान से ओपो का मोबाइल व नगदी चोरी

पिछोर के विरौली गांव में कोई अज्ञात चोर एक दुकान में घुसकर वहां रखा ओपो कंपनी का एस.5 मोबाइल चोरी कर ले गया। चोर ने दुकान के गल्ले में रखे 3247 रुपए भी निकाल लिए। जिस समय यह चोरी की वारदात घटित हुई उस समय दुकान मालिक सतीश पुत्र श्यामलाल परिहार पानी पीने कमरे में गया था। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।