Shivpuri News- सेंट चार्ल्स स्कूल के सामने ट्रैक्टर ने बाइक को कुचला, शिशुपाल की मौत

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली सीमा क्षेत्र में सेंट चार्ल्स स्कूल के पास एक तेजी ओर लापरवाही से ट्रैक्टर चलाते हुए बाइक को कुचल दिया। इस घटना में बाइक सवार की इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक का बेटे ने ट्रैक्टर चालक को पकड लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक पर मामला दर्ज कर लिया।

फरियादी गिर्राज कुशवाह निवासी ग्राम सेमरी ने कोतवाली शिवपुरी में आकर रिपोर्ट लिखाई कि 6 अक्टूबर की शाम साढ़े 7 बजे मेरे पिता शिशुपाल अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 33 एमयू 8424 से शिवपुरी से अपने गांव सेमरी जा रहे थे। मैं तथा मेरे मामा का लड़का अजीत मोटरसाइकिल से पीछे-पीछे आ रहे थे।

जैसे ही मेरे पिताजी सेंट्स चार्ल्स स्कूल के सामने पहुंचे तो सामने से लाल रंग का स्वराज ट्रैक्टर जिस पर कोई नम्बर नहीं था, तेजी व लापरवाही से आया और ट्रैक्टर चालक ने मेरे पिताजी की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, जिससे उनके सिर मुंह व उंगलियों में बहुत चोटें आईं।

फरियादी ने बताया कि उसने ट्रैक्टर चालक गोविंद धाकड़ को पकड़ लिया तथा डायल 100 की मदद से उसे थाने भिजवा दिया। लेकिन इलाज के दौरान चोटें अधिक होने के कारण उसके पिता की मौत हो गई।