Shivpuri News- थीम रोड़ पर अस्थाई अतिक्रमण किए 22 दुकानदारों को थमाए नोटिस

शिवपुरी। शिवपुरी शहर में बीती शाम थीम रोड़ पर हो रहे अवैध अस्थाई अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही के लिए बीते रोज नगर पालिका अधिकारी एवं कर्मचारियों के साथ नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा ने बीती रात्रि समझाइश देने के साथ 22 दुकानदारों को तत्काल प्रभाव से नोटिस देकर कार्यवाही करने की बात कहीं हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि यदि अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो जुर्माना भी बसूला जाएगा।

जानकारी के अनुसार नगर पालिका स्वास्थ्य अधिकारी अब्दुल अकबर कुरैशी ने बताया कि शहर की प्रमुख सड़क थीम रोड़ पर अवैध तरीके से मीट मुर्र्गों, सहित अन्य अस्थाई स्टॉल बालों ने अतिक्रमण कर लिया हैं।

जिनको पहले नगर पालिका के कर्मचारियों द्वारा समझाइश दी गई इतना ही नहीं बीती शर्मा को नपा अध्यक्ष द्वारा उन्हें हटाने का आग्रह भी किया गया लेकिन नहीं हटाए गए तो आज 22 दुकानदारों को नोटिस दिए गए हैं जिनमें से 9 लोगों ने तो प्राप्त कर लिए हैं जबकि 13 लोगों की दुकानों पर चस्पा किए गए हैं।

जिनमें तीन दिन के अंदर अपनी दुकान हटाने की बात कहीं हैं साथ ही उन्होंने सड़क के दोनों ओर बनी नालियों को अतिक्रमण मुक्त किया जाए जिससे समय-समय पर साफ सफाई हो सके।