SHIVPURI BREAKING NEWS- शमशान से लौटी नवविवाहिता की अर्थी, पुलिस एक्शन

Bhopal Samachar
प्रदीप मोंटू तोमर शिवपुरी। शहर के मुक्तिधाम यानी श्मशान घाट में पुलिस एक्शन हुआ है। 21 वर्षीय नवविवाहिता के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी कि तभी फिजिकल थाना पुलिस पहुंच गई और अर्थी को वापस लाया गया है। 

फिजिकल थाना पुलिस ने शमशान घाट पहुंचकर विवाहिता के अंतिम संस्कार को रुकवा दिया और शमशान ने विवाहिता को सजी हुई अर्थी मे टैक्सी से वापस पीएम हाउस लाया गया। विवाहिता का पीएम जारी हैं उसके बाद ही विवाहिता का अंतिम संस्कार किया जाऐगा।

जानकारी के अनुसार सुगंधी पत्नी दीपक शाक्य की मौत बीमारी के चलते 12 अक्टूबर की देर शाम हो गई पति दीपक के अनुसार रात 3 बजे उसे सरकारी एंबुलेंस से शिवपुरी फक्कड़ कॉलोनी लाया गया। आज सुबह उसके अंतिम संस्कार के लिए शमशान घाट ले जाया गया,जहां उसके अतिंम क्रिया कर्म की तैयारी जारी थी तभी पुलिस ने जाकर अंतिम क्रिया कर्म रुकवा दिया और उसके पीएम कराने के बाद ही उसका अंतिम संस्कार किया जाऐगा।

पति दीपक ने बताया कि शादी से पूर्व ही उसकी तबीयत खराब रहती थी। 9 अक्टूबर को उसकी अचानक से तबीयत खराब हुई उसका जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। 10 अक्टूबर को सुगंधी को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। मेडिकल कॉलेज से सुगंधी को ग्वालियर रेफर 10 तारीख की रात मे ही कर दिया। 12 तारीख की देर रात उसकी मौत ग्वालियर के कमला राजा हॉस्पिटल में हो गई। देर रात उसे सरकारी एंबुलेंस से शिवपुरी लाया गया। सुगंधी की मां पूरे समय अपने बेटी के साथ रही और जैसे ही शिवपुरी एंबुलेंस आई वह उसे छोड़कर भाग गई और कह गई सबको जेल की चक्की पिसवा दूंगी।

मां का आरोप-जहर देकर मारा हैं
सूत्रों का कहना है कि विवाहिता सुगंधी की मां का आरोप है कि उसे जहर देकर मारा गया हैं, वही मृतक विवाहिता के पति का कहना है कि वह झूठ बोल रही हैं सरकारी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था और ग्वालियर भी वह हमारे साथ थी। ग्वालियर में मेरी पत्नी के मौत के बाद पूरे कागज अस्पताल प्रबंधन ने दिए हैं। उसका अंतिम संस्कार रोका गया यह उसके साथ सही नहीं हुआ हैं।

चौराहे पर चर्चित थी गुब्बारे वाली और टैक्सी वाले की लव स्टोरी
दीपक शाक्य उम्र 23 साल टैक्सी चलता है और उसकी पत्नी सुगंधी आदिवासी उम्र 21 साल अपनी मां के साथ गुब्बारे बेचने आती थी। दीपक ने सुगंधी को पहली बार गुब्बारे बेचते हुए देखा था। दोनों में प्यार हुआ और घर के विरोध के चलते घर से भागकर ग्वालियर के आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। 
G-W2F7VGPV5M