कृष्णपुरम गणेशोत्सवः छप्पन भोग, सुन्दरकाण्ड और राधा कृष्ण की झांकी का आयोजन किया गया- Shivpuri News

शिवपुरी।
इन दिनों शहर में हर ओर गणेशोत्सव की धूम है। सुबह से लेकर देर रात तक गणेश उत्सव पंडाल में गणपति जी के भजन और आरोपियों की गूंज सुनाई दे रही है। शहर के गली मोहल्लों में भव्य गणेश प्रतिमाएं स्थापित की गईं हैं। इस बार प्रतिमाएं अधिक बड़ी और भव्य आकार में बनाई गई हैं जो सभी भक्तों का मन मोह रहीं हैं। इन प्रतिमाओं को आकर्षक ढंग से सजाया गया है, जहां हर शाम क्षेत्रवासी बड़ी संख्या में गणेश प्रतिमा का दर्शन करने और आरती में शामिल होने पहुंच रहे हैं।

इसी क्रम में शहर के कृष्णपुरम कॉलोनी में कृष्णपुरम गणेशोत्सव भक्तमण्डल द्वारा विष्णु गोयल के मकान में कॉलोनी वासियों के सहयोग से भगवान गणेश का पांडाल सजाया गया है। जहां प्रतिदिन गणेश आरती के साथ ही विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। जिसमे अभी तक राधा कृष्ण की झांकी, बच्चों के खेल के साथ पुरस्कार वितरण, छप्पन भोग और सुन्दरकाण्ड पाठ का आयोजन किया गया इन सभी कार्यक्रमों में कॉलोनी वासी बढ़ चढ़कर भाग ले रहे हैं।

कृष्णपुरा गणेशोत्सव भक्त मंडल के सदस्य नीरज अवस्थी, सचिन गोयल, गौरव गर्ग, विक्की गुप्ता, अभी जैन, मनु शर्मा, शुभम वाजपेयी, भोलू सोनी, अंशुल बंसल की ओर से सभी को गणेश उत्सव पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं।