Shivpuri News- पति के हैं अन्य महिलाओं से संबंध, मारपीट कर घर से निकाला, एसपी से की शिकायत

शिवपुरी-जहां एक ओर महिलाओं को संरक्षण एवं समान अधिकार देने की बात सरकार द्वारा की जा रही हैं वहीं दूसरी ओर उनके खिलाफ होने वाले घरेलू हिंसा एवं प्रताड़ना के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, ऐसा ही एक मामला उस समय प्रकाश में आया जब रन्नौद थाना क्षेत्र के ग्राम धंधौरा की रहने वाली विवाहिता ने अपने पति पर अन्य महिलाओं से संबंध रखने के साथ ही मारपीट कर घर से एक साल के बच्चे सहित बाहर निकाल दिया जिसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक शिवपुरी से की गई।

जानकारी के अनुसार प्रियंका जाटव ने आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक कार्यालय में चर्चा के दौरान बताया कि उसकी शादी वर्ष 2018 में बदरवास निवासी आसाराम जाटव के साथ हुई है, जिससे उसका एक बेटा भी हुआ है। परंतु अब आसाराम के कई अन्य महिलाओं से उसके अवैध संबंध हैं जिसके कारण वह आये दिन मेरे साथ मारपीट करता है।

पति आसाराम न केवल मारपीट करता है बल्कि वह बच्चे एवं उसके भरण पोषण की पूर्ति भी नहीं करता है, बीते 5 मई को भी पति द्वारा उसके साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया। तब से ही प्रियंका अपने मायके आकर रह रही है, पति ने फोन पर बच्चे को ले जाने की धमकी देते हुए उसे व उसके घरवालों को मारने की धमकी दे रहा है।