khaniyadhana News- गरीबों का हक डकार रहा कंट्रोल संचालक, तहसीलदार को ठोकी शिकायत

खनियाधाना
। गरीबों को मिलने वाले राशन को भी भ्रष्टाचारियों द्वारा न केवल खुर्दबुर्द किया जा रहा है बल्कि उनके राशन को फर्जी तरीके से एक माह के स्थान पर दो माह का वितरण बताकर पीओएस मशीन में दर्ज किया जा रहा है, खनियाधाना के वार्ड क्रमांक 1 के हितग्राहियों ने तहसीलदार को दिये अपने आवेदन में आरोप लगाते हुए दुकान के सेल्समैन की शिकायत की है।

जानकारी के अनुसार वार्ड एक में रहने वाले गरीब एवं बीपीएल धारी परिवारों को राशन का वितरण वार्ड क्रमांक 10 में स्थित दुकान से ही किया जाता है जिसका सेल्समैन अपने रसूख एवं दबंगई के चलते गरीब जरूरतमंदों का राशन वितरण में गड़बड़ी कर लोगों को दो माह के स्थान पर महज एक माह का राशन ही दिया जा रहा है, वार्ड क्र 1 के रहने वाले लोगों ने अपने शिकायती पत्र में राशन की दुकान को वार्ड क्रमांक 1 में स्थानांतरित करने की भी मांग की है। 

शिकायत करने वालों में वार्ड क्रमांक 1 के पार्षद ज्योति आशीष जैन के साथ सुख सिंह, अजय, कल्लो, लीला बाई, आदिल, सुरेश चौबे, रूखसाना, रमादेवी आदि ने तहसीलदार को पत्र सौंपकर कार्यवाही की मांग की है। उन्होंने चेतावनी भी दी है कि यदि जल्द कार्यवाही नहीं की गई तो एसडीएम महोदय को शिकायत की जायेगी तथा अपनी जायज मांगों को पूरा करने के लिये धरना प्रदर्शन भी करना पड़ा तो करेगें।