बेटे की मौत के बाद ससुर करता था बहू का पीछा, छेड़छाड़ का मामला दर्ज- Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी के कोतवाली क्षेत्र में एक विवाहिता ने अपने ही ससुर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए। इसकी शिकायत विवाहिता ने सिटी कोतवाली में दर्ज कराई। विवाहिता की शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस ने ससुर के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू करते हुए ससुर को गिरफ्तार भी कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, शादीशुदा महिला के पति की मौत 2 साल पहले हो चुकी थी। जिसके बाद महिला अपने बड़े बेटे को सास-ससुर के पास छोड़कर छोटे बेटे को अपने साथ लेकर अलग रहने लगी थी इसी दौरान महिला को पत्नी होने के नाते उसके पति की मौत के बीमा का पैसा मिला तो उसने शहर की अब्दुल कलाम कालोनी के पास एक प्लाट ले लिया और उसी के पास किराए से मकान ले कर रहने लगी।

महिला ने इसी दौरान प्लाट पर मकान बनवाना भी शुरू कर दिया। परंतु ससुर को यह सब रास नहीं आया। महिला का आरोप है कि भवन निर्माण के दौरान उसका ससुर विजय रावत उसका पीछा करने लगा था और उसे बुरी नियत से देखने लगा था। लगभग एक साल पहले हुई इस घटना के बाद कुछ दिन पहले ससुर फिर से बहू के घर के आसपास घूमता दिखा।

जिस पर महिला ने सिटी कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करवाई। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने ससुर के खिलाफ छेड़छाड़ सहित जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी।