जितना तुम्हें देना है उतना पैसा पुलिस को दूंगी, महिलाओं का वेतन हड़प कर बोली- रंजीता देशपांडे- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर एसपी आफिस से आ रही हैं कि एसपी ऑफिस में आज महिलाएं अपना शिकायती आवेदन लेकर पहुंची। इस आवेदन के अनुसार आप पार्टी की नेता रंजीता देशपांडे की कंपनी में काम करने वाली महिला कर्मचारियों का वेतन नहीं दे रही हैं। आवेदन में बताया कि उनकी तीन माह की सैलरी हडप ली गई हैं,वही कहती है कि जितना पैसा तुम्हे देना है उतना मैं पुलिस को दे दूंगी।

जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी की नेता और रंजीता देश पांडे जो AISHN BIOFARMA नाम की मेडिकल का कंपनी का संचालन करती हैं,यह कंपनी डॉक्टरों के दवा सप्लाई करती हैं। और इस काम के लिए रंजीता ने महिला कर्मचारी रखी थी।

इन सभी महिला कर्मचारियों ने आज एसपी शिवपुरी को एक शिकायती आवेदन सौंपा है कि रंजीता देशपांडे ने महिला कर्मचारियों का पिछले 3 माह से वेतन नहीं दिया हैं,वही रंजीता देशपांडे अपनी फेसबुक आईडी से महिलाओं की सबसे मदद करते हुए फोटो शेयर भी करती हैं और अपने आप को सोशल वर्कर के रूप में समाज के परिचय देती हैं।

इस शिकायती आवेदन के अनुसार राधिका दांगी पत्नी नरेन्द्र दांगी उम्र 21 वर्ष निवासी करौंदी कॉलोनी,पूनम कुशवाह पुत्री स्वः निर्मल कुशवाह उम्र 22 साल निवासी अवध हॉस्पिटल के सामने वाजपेयी का बगीचा,वंदना जाटव उम्र 19 साल,सपना जाटव फिजिकल उम्र 23 साल और कृतिका शाक्य पुत्री भूपेश शाक्य उम्र 20 साल यह सभी आप नेता कृतिका देश पांडे की मेडिकल कंपनी में काम करती थी।

इन सभी ने बताया कि हम जिले के सभी RMP और MBBS डॉक्टरों को कॉल कर दवाओं का आर्डर लेते थे। हमारा यही काम था हमारी सब की सैलरी 8 हजार रुपए प्रतिमाह थी। पिछले 3 माह की रंजीता देशपांडे ने हमारी सैलरी नहीं दी। हमने इसकी विधिवत शिकायत फिजिकल थाने में की लेकिन हमारी कोई सुनवाई नहीं की गई।

जब हमने फिजिकल थाने में शिकायत की तो हमारे पास रजिता देशपांडे का फोन आया इसमें शिकायत वापस लेने की बात कर रही थी और कहां कि जितना पैसा आपको दे रही हूं उतना पैसा पुलिस को दे दुंगी मेरा कुछ नही बिगडेगा।

इस बातचीत की रिकॉर्डिंग की सीडी बनाकर शिकायत आवेदन के साथ दी हैं। महिलाओं का कहना था कि हम पर मानसिक प्रेशर बनाकर काम कराती थी,हमेशा से एक माह की सैलरी वह रोककर रखती थी और जातिसूचक गालियां देती थी।
G-W2F7VGPV5M