पानी खीचते समय टूटी लकड़ी, घनश्याम जा गिरा कुएं में, मौत- Bairad News

NEWS ROOM
बैराड़।
खबर जिले के पोहरी विधानसभा में आने वाले बैराड़ थाना क्षेत्र में एक युवक की कुंए में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक कुंए पर नहाने और कपड़े धोने गया था। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से युवक की लाश को निकलवाया और मौंके पंचनामा बनाकर जांच शुरू कर दी हैं।

घर से कुएं पर नहाने की कहकर निकला था युवक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बैराड़ क्षेत्र के गोबरा गांव का रहने वाला 25 वर्षिय घनश्याम आदिवासी अपने घर से गांव के सरकारी कुएं पर नहाने और कपड़े धोने की कहकर निकला था। घंटों बाद भी जब घनश्याम घर नहीं लौटा तो परेशान परिजन घनश्याम को ढूंढते हुए कुएं पर पहुंचे। जहां घनश्याम का शव पानी मे उतराता हुआ मिला।

परिजनों की चीखपुकार सुन मौके पर ग्रामीण पहुंच गए। मौके पर पुलिस को भी बुलाया गया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घनश्याम के शव को कुएं से बाहर निकाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

कुएं पर लगी लकड़ी टूटी मिली

जिस समय यह हादसा घठित हुआ, उस समय पर कुएं पर कोई भी मौजूद नहीं था। कुएं के किनारे लगी लकड़ी भी टूटी हुई कुएं में मिली। ग्रामीणों का कहना है कि कुएं पर लगी लकड़ी पर पैर रखकर ग्रामीण पानी भरते थे। घनश्याम में उसी लकड़ी पर पैर रख कर कुएं से पानी खींचा होगा। इसी दौरान लकड़ी के टूट जाने से वह कुएं में गिर गया होगा।
G-W2F7VGPV5M