अंधविश्वास के कारण बुझ गया घर का इकलौता चिराग,मामला 5 साल के मासूम की मौत का- Bairad News

NEWS ROOM
बैराड़।
अंधविश्वास के कारण घर का इकलौता चिराग बुझ गया,अब परिजन अपने निर्णय पर पक्षता रहे हैं। जानकारी मिल रही हैं कि बैराड़ थाना क्षेत्र में आने वाले गांव खरई जालिम में 5 साल के बच्चे की सांप के काटने से मौत हो गई।

बच्चे को सीधे डॉक्टर के पास ना ले जाते हुए झाड फूक में उलझे रहे। जब वहां आराम नहीं मिला इसके बाद डॉक्टरों की याद आई और डॉक्टर के पास ले गए जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार ऋषभ पिता शिव सिंह रावत उम्र 5 साल मंगलवार की दोपहर अपने माता.पिता और चाचा के साथ खेत पर गया हुआ था। मासूम के चाचा अरविंद रावत ने बताया कि ऋषभ के माता-पिता खेत पर काम कर रहे थे इसी दौरान ऋषभ खेलते-खेलते खेत की मेड पर पहुंच गया।

जहां उसे जहरीले सांप ने पैर में काट लिया। ऋषभ भागते हुए उसके पास आया और उसने अपने पैर को दिखाया। ऋषभ के पैर से खून निकलता देख सभी घबरा गए। धीरे.धीरे ऋषभ पर बेहोश होने लगा तब सभी को समझ आया कि उसे जहरीले सांप ने काटा है।

झाड़फूंक के बाद नहीं मिला आराम

अरविंद ने बताया कि खेत पर ही ऋषभ को दूलादेव स्थान का बंध लगाया गया जिसके बाद ऋषभ को झाड़.फूंक कराने दूल्हा देव मंदिर धौरिया ले गए। जब झाड़.फूंक से कोई आराम नहीं मिला तो ऋषभ को बीते शाम इलाज के लिए ग्वालियर कमलाराजा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां रात भर इलाज के बाद बुधवार को ऋषभ ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिजनों ने बालक के शव को लाकर बैराड़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मर्ग कायम कर बालक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर जांच शुरू कर दी है a
G-W2F7VGPV5M