narwar News- बेटे और पति ने वृद्ध के साथ की मारपीट, पति ने हाथ पकडे बेटे ने पिला दिया जहरः मौत

नरवर। जिले के नरवर थाना अंतर्गत मगरौनी चौकी क्षेत्र के कैरूआ कैंप गांव में एक बुजुर्ग महिला की जहर खाने से मौत हो गई। मृतक वृद्ध मीरा बाई के बडे बेटे ने अपने छोटे भाई पर अपनी मां को जबरिया जहर पिलाने का आरोप लगाया हैं,बंटवारे को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

मीरा बाई उम्र 35 साल पत्नी घनश्याम जाटव निवासी केरुआ कैंप की जहर खाने से मौत हो गई है। बड़ा बेटा होतम जाटव व उसकी पत्नी मीरा बाई को मेडिकल कॉलेज शिवपुरी लेकर आए थे।

होतम का कहना है कि छोटा भाई कोकसिंह शादी के बाद हमारा चार माह पहले ही संपत्ति का बंटवारा हुआ है। कोकसिंह अपनी पत्नी मनीषा के संग रहता है, उसी के बगल में पिता व मां रह रहे थे। दोपहर 3 बजे दूसरी बेटी दुर्गेश दौड़कर आई कि दादी को पीट रहे हैं, उन्हें कमरे के अंदर ले गए है।

चाची मनीषा व दादा घनश्याम ने दादी के हाथ पकड़ लिए और चाचा कोकसिंह ने शीशी मुंह में डाल दी। उसके संग बुआ का लड़का नारायण भी था। होतम का कहना है कि डेढ़ माह पहले भी मां को पीटा था, थाने में शिकायत के बाद भी कोई ध्यान नहीं दिया। यदि पुलिस ध्यान देती तो मां के संग ऐसी घटना नहीं होती। वहीं मगरौनी चौकी प्रभारी दीपक शर्मा का कहना है कि मामले की जांच के बाद सच्चाई पता चलेगी।