शिवपुरी मे कांग्रेस तोड़ो पोस्टर जारीः सोशल पर कमेंट, गायब अध्यक्ष जी, MLA का पता नही- Shivpuri News

शिवपुरी।
कन्याकुमारी से कश्मीर तक राहुल गांधी द्वारा की जा रही भारत जोड़ो यात्रा के समर्थन में शिवपुरी में भी सद्भावना यात्रा निकाली जा रही है। यह यात्रा 22 सितंबर को निकाली जाऐगाी। इस यात्रा का शिवपुरी कांग्रेस प्रवक्ता ने प्रेस रिलीज भी जारी कर दिया है। यात्रा से पूर्व सोशल पर इस यात्रा को लेकर एक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर को कांग्रेस तोडो पोस्टर का नाम कांग्रेस के नेता और पूर्व कांग्रेस ही दे रहे है।

इस पोस्टर से करैरा विधायक प्रागीलाल जाटव और कांग्रेस के जिला अध्यक्ष श्री प्रकाश शर्मा सहित शहर कांग्रेस अध्यक्ष का फोटो गायब है। वही जिन नेताओं के इस पोस्टर पर फोटो छापे है वह भी सोशल पर ही कंमेंट कर रहे है। अब यह पोस्टर चर्चा का विषय बन चुका है। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पैदल पैदल घूम कर भारत जोडो यात्रा निकाल रहे हैं। यात्रा का उद्देश्य जनता में कांग्रेस के दिलो में कांग्रेस को पुनः जिंदा करना हैं लेकिन कांग्रेस के नेता अभी भी गुटबाजी से वाज नही आ रहे है। यह कांग्रेस का कांग्रेस तोडो पोस्टर यही कहता हैं।

पढिए आप भी कांग्रेस का प्रेस रिलीज

जिला प्रबक्ता विजय चौकसे ने प्रेस रिलीज में बताया कि कांग्रेस की जिला संगठन प्रभारी श्रीमति रश्मि पवार शर्मा के नेतृत्व में महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष इंदु जैन एवं बरिष्ठ कांग्रेस नेता गिर्राज शर्मा ऐंचबाड़ा के आयोजन में शान्तिपूर्ण तरीके से यह यात्रा निकाली जायेगी।

22 सितम्बर गुरूबार को सुबह 10रू30 बजे झांसी तिराहा पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा से यह यात्रा प्रारम्भ होकर कालीमाता मन्दिर के सामने से नीलगर चौराहा होकर गुरूद्वारा चौक पहुंचकर माधव चौक चौराहे से कोर्ट रोड़ से अस्पताल चौराहा होते हुये तात्याटोपे समाधि स्थल पर समापन किया जायेगा ।

यहीं पर संगठन प्रभारी रश्मि पवार शर्मा पत्रकार साथियों से चर्चा करेंगी इस यात्रा में महिला कांग्रेस की जिला प्रभारी रंजना जगताप तथा बिधायक एपूर्ब बिधायक एप्रदेश के स्थानीय पदाधिकारी एजिला एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों के पदाधिकारी महिला कांग्रेस सेबादल यूथ कांग्रेस एनएसयूआई बिभागों एवं प्रकोष्ठों के पदाधिकारी मण्डलम सेक्टर एवं बूथ कमेटियां एवं बरिष्ठ कांग्रेस नेताओं सहित सैंकड़ो कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल होंगे भारत जोड़ो यात्रा के जिला संयोजक रामजीलाल कुशवाह ने अधिक से अधिक संख्या में लोगों से कार्यक्रम में पधारने की अपील की हैं।