बोलेरो से शराब की तस्करी, 40 पेटी जब्त,6 स्मैकचियों को झगड़ा करते दबोचा- Shivpuri News

शिवपुरी।
शिवपुरी जिले के अमोला थाना पुलिस ने अवैध शराब परिवहन करते हुए एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है, जबकि दूसरा पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा। पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस को 40 पेटी देशी शराब मिली है। अमोला थाना पुलिस ने शराब तस्कर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वही बैराड पुलिस ने 8 स्मैकचियो को पकडा हैं जिसमें 6 को जेल भेज दिया।

अमोला थाना प्रभारी अमित चतुर्वेदी ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि शिवपुरी से करैरा की ओर चार पहिया वाहन में भर कर अवैध शराब को ले जाया जा रहा है। सूचना के तत्काल बाद थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ शिवपुरी.झांसी फोरलेन हाईवे के अमोलपठा तिराहे पर पहुंचे और बैरीगेट लगाकर वाहन चैकिंग शुरु कर दी।

कुछ देर बाद शिवपुरी तरफ से एक बोलेरो कार आती दिखी जो पुलिस चैकिंग को देख ड्राइवर ने अपनी बोलेरो को भगाने का प्रयास किया। जिसे पुलिस टीम ने रोका। मौके का फायदा उठाकर एक व्यक्ति बोलेरो से उतकर खेतों मे भागने में कामयाब हो गया।

पुलिस ने जब ड्राइवर सहित गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें 40 पेटी कुल 360 लीटर देशी शराब जब्त की। शराब की कीमत 1 लाख 40 हजार रुपए आंकी गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 34;2द्ध आबकारी एक्ट की कार्रवाई कर आरोपी पुष्पेंद्र लोधी उम्र 22 साल निवासी मछावली तहसील करैरा को गिरफ्तार किया। वहीं फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

बैराड़ पुलिस ने 8 स्मैकचियों को झगड़ा करते दबोचा

बैराड़ थाना प्रभारी नवीन यादव ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कुछ युवक आपस मे लड़ाई झगड़ा कर रहे हैं। मौके पर पहुंचकर देखा तो युवक नशे के हालात में आपस में झगड़ा कर रहे थे।

पुलिस ने स्मैक का नशा कर रहे 8 युवकों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए युवकों में से दिलीप चौधरी और बाइस राम कुशवाह के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। स्मैक के नशे की वजह से आपस में झगड़ा कर शांति भंग कर रहे 6 युवकों बृजेश ओझा, गिर्राज शर्मा, हरिओम योगी, विजय धाकड़, छोटू ओझा, मनीष कुशवाह के खिलाफ 151 की कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।