kolaras News- रेत के काले कारोबार में गई टेक्टर चालक की जान,टेक्टर आगे से खडा होकर पलट गया

कोलारस। कोलारस अनुविभाग में रेत के अवैध कारोबार के कारण एक ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। रेत से भरा चलता टेक्टर आगे से उठ गया जिससे ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच में टेक्टर चालक दब गया जिससे उसकी मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक की 2 साल पूर्व ही शादी हुई थी और उसकी एक बेटी है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने शव का पीएम कराते हुए बॉडी परिजनों का सौंप दी।

जानकारी के अनुसार कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम भड़ोता रेशम सिंध नदी के घाट पर कई दिनो से अवैध उत्खनन जारी हैं। सोमवार को दोपहर करीब 1ः30 बजे रेत भरकर ट्रेक्टर चालक देहरदा गणेश कि ओर जा रहा था उसे लेकर जाते समय ट्रेक्टर आगे से उठ गया जिससे ट्रेक्टर और ट्रोली के बीच युवक के दबने से चालक संजीव पुत्र लखन केवट उम्र 25 वर्ष निवासी मुबारिकपुर कि मैत हो गई।

ट्रेक्टर राधे पंडित का बताया जा रहा है। जिसके ट्रैक्टर पर पिछले तीन पहले ही संजीव चालक के रूप में आया था। घटना की जानकारी लगते ही परिजन मौके पर पहुचे हादसे के कुछ देर बाद कोलारस पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतक के शव को अस्पताल पहुंचाया जहां पीएम के बाद बॉडी को परिजनों को सौंप दिया।

परिजनो का रो रोकर बुरा हाल -
हादसे कि जानकारी लगते ही ग्रामीणो के साथ परिजन भी मौके पर पहुंच गए जहां मृतक का भाई और बहन मौके पर पहुंच कर बेसुध हो गये। बताया जाता है कि दो भाई और एक बहन में संजीव सबसे बड़ा था जिसकि पिछले दो वर्ष पहले शादी हुई थी उसका एक वर्ष कि बेटी भी है।