लिफ्ट के बहाने महिला का जंगल में बलात्कार, पुलिस ने छेड़छाड़ में कन्वर्ट कर लिया, SP से शिकायत- Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी एसपी ऑफिस मे एक विवाहिता ने एसपी राजेश सिंह चंदेल को बताया कि उसके साथ दो लोगो ने बलात्कार किया है। खनियाधाना पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज किया है। पीडिता ने कहा कि उसका मेडिकल कराते हुए आरोपियों पर बलात्कार का मामला दर्ज हो।

एसपी राजेश सिंह चंदेल को सौंप गए आवेदन के अनुसार महिला ने बताया कि वह मोटा देखो गांव थाना खनियाधाना की रहने वाली है। 31 अगस्त को अपने मायके अछरोनी में हड़ताल तीजा की पूजा करने जा रही थी जैसे ही वह बस स्टेंड पर पहुंची जैसे ही उसकी बस निकल गई। वह बस स्टैंड पर दूसरे वाहन की इंतजार कर रही थी तभी महिला के मायके अचरौनी में निवास करने वाले राहुल लोधी पुत्र हरिराम लोधी ओर जिहान लोधी पुत्र सूरज लोधी महिला के पास से बाइक से आए और बोले की

हम जान पहचान वाले हैं हम गाँव में छोड़ देते हैं महिला को हड़ताल तीजा की पूजा करनी थी जिसके चलते महिला उन पर विश्वास करके उसके साथ चली गई और वह सीधे गाव न ले जाते हुए जंगल में ले गए और चाकू की नोक बारी बारी से रात भर जंगल में बलात्कार किया।

महिला ने बताया कि वह उसे जान से मारने का प्रयास कर रहे थे,मैंने उनसे कहा कि मेरे दो छोटे छोटे बच्चे है में उनका वास्ता देते हुए कहा कि वह यह बात किसी को नहीं बातऐगी। इसके बाद दोनो ने मुझे रेडी चौराहे पर छोड़ दिया। में किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना बताई।

परिजनों के साथ में खनियाधाना थाना पहुंचे तो थाना पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं मे मामला दर्ज करते हुए चलता कर दिया। महिला ने एसपी शिवपुरी से इस मामले में न्याय की गुहार लगाई है।