शिक्षक परिवार सहित सोता रहा बदमाश ले गए ढाई लाख का माल- karera News

करैरा। करैरा में चोरों ने एक ही रात में दो जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। शनिवार-रविवार की दरमियानी रात वार्ड 13 में एक शिक्षक के घर चोरी हो गई। चोरी की घटना के समय शिक्षक घर में ही सो रहा था। शिक्षक के साथ घर में उनकी पत्नी और बहू-बेटा भी थे, लेकिन किसी को चोरी की कानों कान खबर नहीं लगी। चोर घर से नकदी और सोने के हार सहित कुल ढाई लाख रुपये का सामान ले गए। इसके अलावा भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष के दाना मिल में भी चोरी की गई है।

वार्ड 13 में विद्युत मंडल के सामने वाली गली में शिक्षक सट्टेराम जाटव का निवास है। रात में करीब दो बजे चोर उनके घर में घुसे और आराम से पूरे घर की तलाशी ली। शिक्षक अपनी पत्नी के साथ एक कमरे में सो रहे थे। वहीं दूसरे कमरे में उनका बेटा और बहू सो रहे थे। चोर घर के उस कमरे में घुसे जिसमें कोई नहीं सो रहा था।

उन्होंने अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखा दो तौले का सोने का हार, 2 तौले की सोने की चूड़ियां,और आधा किलो चांदी के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। शिक्षक शनिवार को ही 10 हजार रुपए निकालकर लाए थे जो उन्होंने पेंट की जेब में रखे थे। चोरों ने उनके पेंट से कैश भी निकाल लिया। मामले में करैरा पुलिस ने अज्ञात चोरों पर केस दर्ज कर लिया है।

संगठित गिरोह कर रहा काम, पूर्व मंडल अध्यक्ष के चौथी चोरी

नगर में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि वे संगठित रूप से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। वे अंधेरा पाकर घरों में घुसते हैं और जिन जगहों पर कैमरे लगे होते हैं वहां पर कैमरों की दिशा भी बदल देते हैं। चोरों ने भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रमोद जैन के दाना मिल में भी चोरी की वारदात की।

इसमें चोरों ने कैमरे घुमा दिए थे, लेकिन एक कैमरे में पांच चोर कैद हो गए। चोरों ने यहां छह ताले तोड़कर तिजोरी से 15 हजार रुपये चुरा लिए। यह उनके यहां चोरी की चौथी घटना थी. लेकिन अब तक कोई चोरी की चौथी घटना थी,लेकिन अब तब तक कोई चोरी ट्रेस नही आ पाई है।