11 साल के किशोर के साथ पड़ोसी ने किया अप्राकृतिक कृत्य, आरोपी गिरफ्तार- kolaras News

कोलारस।
खबर जिले के कोलारस विधानसभा की लुकवासा चौकी से आ रही है कि चौकी की सीमा में आने वाले शिवनाथ होटल के पीछे एक 11 वर्षीय नाबालिग के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित किशोर को आरोपी नाश्ता कराने का लालच देकर ले होटल ले गया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य का मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर 3 बजे शीलेंद्र जाटव उम्र 22 साल को लुकवास कस्बे के पास मामा होटल के पास उसके ही पडौस में रहने वाला एक 11 वर्षीय किशोर खडा दिखा। शीलेंद्र ने बच्चे को गरमा गरम कचौड़ी.समोसे खिलाने का लालच देकर अपने साथ शिवनाथ होटल चलने के लिए कहा। पड़ोसी होने के कारण नाबालिग भी उसकी बातों में आ गया और उसके साथ चला गया। आरोपी शीलेंद्र उसे होटल ले जाने के बजाए होटल के पास की झाड़ियों में लेकर गया। आरोपी ने यहां उसे जान से मारने की धमकी दी और उसके सारे कपड़े उतार दिए। आरोपी ने उसके साथ कुकर्म किया।

मजदूरी कर लौटे माता-पिता तो सुनाई आपबीती

बताया जा रहा हैं कि नाबालिग के माता-पिता सुबह.सुबह मजदूरी पर चले जाते हैं। शाम को जब दोनों घर लौटे तब बालक ने अपने साथ हुई घटना के बारे बताया। परिजन रात में ही बेटे के साथ लुकवासा चौकी गए। यहां उन्होंने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

लुकवासा चौकी प्रभारी हुकुम सिंह मीणा का कहना है कि रात में ही नाबालिग का मेडिकल कराया गया। शीलेंद्र के खिलाफ अपहरण सहित अप्राकृतिक कृत्य की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।