Shivpuri news- पूजा के पिता ने कहा हत्या, देवर ने कहा भाभी के रूम में युवक आया था

Bhopal Samachar

बैराड। शिवपुरी जिले के बैराड कस्बे में 28-29 अगस्त की रात किराना व्यवसायी राजकुमार अग्रवाली की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हो गई। व्यापारी की पत्नी पूजा की अपने ही कमरे में बेहोश मिली थी। पूजा की मौत के बाद उसके पति ने उसके चरित्र पर संदेह व्यक्त किया था। वही पूजा के पिता ने उसकी हत्या होने की बात कही है।

पिता का बैजनाथ का कहा कि उसका दमाद उसकी बेटी पर शक करता था अगर पूजा अपने भाई बहन मां और जीजा से भी फोन पर बात करता था तो वह शक करता था। दामाद राजू बेटी पूजा को शादी के बाद से ही प्रताड़ित करता था। रविवार के दिन पूजा ने अपनी मां से बात की थी इस बातचीत में बेटी ने किसी भी प्रकार की बीमारी की बात नही कही और वह खुश थी। 

रविवार की रात डेढ़ बजे राजू का फोन आया कि पूजा की तबीयत खराब है और वह उसे ग्वालियर लेकर जा रहा है,इसके बाद राजू का चार बजे फोन आया कि पूजा की मौत हो चुकी हैं। पिता ने कहा कि उसकी बेटी की ससुराल वालो ने हत्या की हैं।  

पति ने पत्नी के चरित्र पर लगाए लांछन
बैराड़ थाना प्रभारी नवीन यादव ने बताया कि मृतिका के पति राजकुमार अग्रवाल से पूछताछ की गई तो राजकुमार ने पूजा को चरित्रहीन बताया और कहा कि पिछले दो तीन माह से उसके घर पर उसकी अनुपस्थिति में कुछ अन्य लोगों को आना जाना होता था। उसकी पत्नी का उसके प्रति व्यवहार भी बदल गया था।

राजकुमार ने कहा की उसका विवाह वर्ष 2019 में रायबरेली की रहने वाली पूजा से हुआ था और उसके यहां ढ़ाई वर्ष का बेटा है। श्री यादव का कहना है कि ऐसा कैसे संभव हो सकता है कि 6 माह में किसी के यहां संतान पैदा हो जाए।

वही पूजा के देवर अन्नू का कहना है कि भाभी रात को उसके भाई को नीद की गोली खिलाकर सुला देती थी और उसके बाद दूसरे युवक भी कई बार आ जाते थे। घटना वाले दिन भी भाभी ने भाई को नीद की गोली खिला दी थी और कोई दूसरा युवक कमरे में आया था। देवर के अनुसार भाभी के मोबाइल में कई आपत्ति जनक फोटो मिले हैं।

इनका कहना है
हमने मृतका के शव का पोस्टमार्टम कनवा कर मर्ग कायम कर लिया है। मौत का कारण पीएम रिपोर्ट में सामने आ जाएगा,उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाऐेगी। मामला चूंकि नवविवाहिता की मौत का है इसलिए मृतका के मायके पक्ष के लोगों के भी बयान लिए जाएंगे,उनके बयान और पीएम की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाऐगी। 
नवीन यादव,टीआई बैराड़



G-W2F7VGPV5M