Shivpuri news - मकान मालिक के बेटे ने किया किराएदार की पत्नी से बलात्कार,वायरल कर दिए वीडियो

शिवुपरी। खबर सिटी कोतवाली की सीमा में आने वाले फतेहपुर क्षेत्र से आ रही हैं कि फतेहपुर क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहिता का बलात्कार उसके मकान मालिक के बेटे ने कर दिया,इतना ही नही उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए और उन्हें वायरल भी कर दिया।

जानकारी के अनुसार कुछ समय पूर्व फतेहपुर में रत्ती पाल के मकान में एक व्यक्ति अपनी पत्नी और बेटे के साथ किराए से रहता था। मकान मालिक के बेटे कप्तान सिंह पाल ने महिला को अपने बहला फुसला कर अपने प्यार में फंसा लिया और 4 जुलाई 2019 को उसे अपने साथ भगा कर ले गया। इस दौरान उसने महिला के साथ अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए। बाद में महिला को बरामद किया गया।

लेकिन महिला के अनुसार कप्तान ने उस पर दबाब डालकर और डरा धमका कर बयान बदलवा दिए। ऐसे में मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। महिला के अनुसार इसके बाद आरोपित युवक कप्तान सिंह पाल उसे उक्त फोटो वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल करते हुए उसका आर्थिक व शारीरिक शोषण करता रहा। महिला के अनुसार वह युवक उसे कहता था कि मेरी बात नहीं मानेगी तो मैं फोटो.वीडियो वायरल कर दूंगा।

पीड़िता का कहना है कि आरोपित युवक उससे कहता था कि तुम अपने पति को मार दो और मेरे साथ रहो। अगर तुम ऐसा नहीं करोगी तो मैं तुम्हें, तुम्हारे पति व बच्चे सबको मार दूंगा। पीडिता के अनुसार पहले तो डर के कारण यह बात किसी को नहीं बताई लेकिन कप्तान सिंह पाल फेक फेसबुक आईडी बनाकर उसके फोटो वीडियो वायरल कर दिए।

यह फोटो पीड़िता ने 23 अगस्त को इंटरनेट मीडिया पर देखे और पूरा मामला अपने पति व स्वजनों को बताया । पीड़िता के अनुसार आरोपित की ओर से उससे दो लाख रुपये की मांग की जा रही है और आरोपित ने उसे धमकी दी है कि अगर उसकी डिमांड पूरी नहीं की गई तो वह 50.60 फेक आईडी बनाकर उसे बदनाम कर देगा व उसे आत्महत्या करने पर मजबूर कर देगा।