Shivpuri News- बिना अनुमति के प्रीमम लोधी पहुंचे रैली के रूप में, प्रशासन ने दर्ज किया मामला

करैरा। करैरा में ब्राह्मण समाज और लोधी समाज ने रैली और सभा की अनुमति मांगी थी। लेकिन जिले के मौजूदा हालातों को देखते हुए प्रशासन ने सभा और रैली की अनुमति नहीं दी। इसके बावजूद 29 अगस्त को भारी संख्या में लोग पहुंच गए। भारी भीड़ के दौरान प्रीतम लोधी ने लोगों को संबंधित किया और यह ज्ञापन कार्यक्रम ही सभा की शक्ल में तब्दील हा़े गया।

करैरा के रामराजा मैरिज गार्डन के सामने सोमवार को बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हुए। भारी मात्रा में मौजूद जनसमूह को प्रीतम लोधी ने संबोधित किया। भीड़ में से प्रीतम सिंह के लिए नारे गूंज रहे थे। जिससे माहौल किसी चुनावी सभा जैसा नजर आया। ज्ञापन कार्यक्रम को शक्ति प्रदर्शन के रूप में जोड़कर देखा जा रहा है।

बता दें कि कपूर लोधी ने 25 अगस्त को एसडीएम करैरा को आवेदन दिया था कि लोधी समाज द्वारा 29 अगस्त को सभा और रैली आयोजित की जाएगी। लेकिन वर्तमान हालातों में सामाजिक कार्यक्रम पर प्रशासन ने रोक लगा दी है और लोधी समाज को कोई अनुमति नहीं दी गई। लेकिन समाज के लोगों के साथ.साथ अन्य समाजों के लोग सोमवार को बड़ी संख्या में पहुंच गए।

सागर जिले में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की गई। इसी ज्ञापन के बहाने एक तरह से सभा भी हो गई है। करैरा में ज्ञापन कार्यक्रम को प्रशासन और पुलिस ने पहले से भांपकर चल रहा था। शिवपुरी जिले के अलावा दूसरे जिले ग्वालियरश् अशोकनगर और गुना से भी पुलिस बल करैरा भेज दिया। भारी भीड़ के दौरान पुलिस चप्पे.चप्पे पर तैनात रही। पुलिस व प्रशासन ने मिलकर रैली तो नहीं निकालने दी।

प्रीतम सिरसौद सरपंच सहित कई पर केस दर्ज

बिना अनुमति आम सभा करने पर पूर्व भाजपा नेता प्रीतम लोधी सहित अन्य लोगों पर केस दर्ज कर लिया है पुलिस ने प्रीतम सिंह लोधी , बलजीत सिंह , रोकी लोधी , अतर सिंह सरपंच सिरसौद, मनीराम लोधी, राजकपूर लोधी, कपूर सिंह लोधी, दुर्ग सिंह लोधी, महेन्द्र बौद्ध, रविन्द्र नरवरिया , रामेश्वर सोलंकी कांकर, महेश डोंगर पिछोर, रानू लोधी, विशाल लोधी, पुष्पेंद्र लोधी, मुन्नालाल कुशवाह, चन्द्रभान लोधी, बलराम लोधी, बाबूलाल लोधी, नरेन्द्र लोधी, राघवेन्द्र राजपूत, अच्छेलाल गौतम , सुनील लोधी ओरछा, राजेश लोधी पिछोर, दुर्ग सिंह लोधी जुझाई, सोनू निगम करैरा, करिश्मा डीजे संचालक एवं अन्य 50 से 60 व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।