Shivpuri News- पुलिस की पकड़ से भागे 3 युवक, BOLERO से SI को कुचलने की कोशिश

शिवपुरी। शहर के पुराने बस स्टैंड पर बीते शाम को चार-पांच युवको को झगडा करने की सूचना पुलिस को मिली। इस सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंची और युवकों को पकड़ लिया। युवक पुलिस की पकड़ से  मुक्त होकर स्वयं की बोलेरो में बैठकर भागने लगे। जब इस बोलेरो को रोकने का प्रयास किया तो चालक ने एसआई को कुचलने का प्रयास किया। पुलिस ने इन युवको की पहचान कर ली हैं।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली टीआई‎ सुनील खेमरिया को सोमवार की रात पुराने‎ बस स्टैंड पर झगड़े की सूचना मिली।‎ ट्रैफिक थाना प्रभारी रणवीर सिंह, प्रधान‎ आरक्षक प्रमोद वर्मा, ऊदल सिंह,‎ जानकीलाल मौके पर पहुंचे। बोलेरो गाड़ी‎ के पास चार.पांच लोग झगड़ा कर रहे थे।‎ पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ लिया। तीनों‎ अत्यधिक शराब के नशे में थे और पुलिस‎ से झूमाझटकी करने लगे।

पुलिस वालों को‎ धक्का देकर बोलेरो में बैठ गए और गाड़ी‎ चालू कर दी। प्रधान आरक्षक जानकीलाल‎ और आरक्षक अजीत, ऊदल ने गाड़ी के‎ आगे आकर रोकने का प्रयास किया। गाड़ी‎ नहीं रोकी तो उन्हें आगे से हटना पड़ा। इसी‎ बीच टीआई सुनील खेमरिया मौके पर‎ पहुंच गए। टीआई ने रोकने की कोशिश की‎ लेकिन तीनों गाड़ी भगाकर ले गए। टीआई‎ ने पीछा किया तो वह बोलेरो से माधव‎ चौक से गुरुद्वारा की तरफ भागे।‎

स्टॉपर लगाकर रोका तो तोड़कर भागे, एसआई तिर्की‎ बाल बाल बचे
ट्रैफिक थाना प्रभारी रणवीर सिंह ने वायरलैस सेट पर सूचना देकर गुरुद्वारा‎ चौराहे पर स्टॉपर लगवा दिए। ट्रैफिक थाने के एसआई हुसैन तिर्की ने आगे‎ आकर गाड़ी को रोकने की कोशिश की लेकिन गाड़ी चालक ने स्टॉपर तोड़‎ दिए।

यह देखकर तिर्की सामने से तेजी से हटे और गाड़ी की चपेट में आने‎ से बाल.बाल बच गए। भागते समय तिर्की ने गाड़ी का नंबर एमपी33 सी‎ 9008 देख लिया। फिर राज पैलेस होटल पर जानकारी ली तो पता चला‎ कि भागने वालों में से एक रंजीत सिंह गुर्जर है। उसके साथ दो अन्य लकड़े‎ थे। तीनों सार्वजनिक स्थान पर विवाद कर रहे थे।‎