Shivpuri News- गुप्तेश्वर से 11 अगस्त से गायब है नाग देवता, चल रही था तलाश, अब केस पुलिस के पास

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के करैरा नगर वार्ड क्रमांक 6 में स्थित किले के नीचे बने प्राचीन गुप्तेश्वर मंदिर से नाग देवता सहित मूर्ति और घंटे चोरी होने की रिर्पोट करैरा पुलिस ने लिखी हैं। वही कोलारस और पोहरी क्षेत्र में से दो मोटरसाइकिल चोरी होने के समाचार मिल रहे हैं।

गुप्तेश्वर मंदिर से नाग देवता की मूर्ति और घंटे की चोरी

करैरा में वार्ड क्रमांक 6 में किले के नीचे गुप्तेश्वर महादेव का मंदिर है। उक्त मंदिर में से कोई अज्ञात चोर तांबे की नाग देवता की मूर्ति और पीतल का घंटा चुरा ले गया। मंदिर के पुजारी शलभ तिवारी ने बताया कि चोरी की उक्त वारदात 11 अगस्त की है।

जब मैं सुबह पूजा करने आया तो शिवलिंग के ऊपर तांबे की नाग देवता की मूर्ति और पीतल का घंटा नहीं मिला। कोई अज्ञात चोर उसे चुरा ले गया। तब से मैं नाग देवता तथा घंटे की खोज कर रहा था, पता नहीं चला तब मैं रिपोर्ट लिखाने आया।

कोलारस। जिले के कोलारस और पोहरी क्षेत्र में अज्ञात चोर एक.एक मोटरसाइकिल चुरा ले गए। कोलारस में फरियादी मोहम्मद साबिर की मोटरसायकल हीरो होंडा सीटी डिलक्स क्रमांक एमपी 04 एमटी 0816 उस समय चोरी हुई जब वह पीर बाबा की दरगाह सनवारा के दर्शन करने गया।

जबकि पोहरी क्षेत्र में भटनावर निवासी नंदलाल की मोटरसाइकिल घर से कोई अज्ञात चोर कमरे का ताला तोड़कर चुरा ले गया। पुलिस ने दोनों मामलों में चोरी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फरियादी मोहम्मद साबिर निवासी ग्राम सेसई थाना रन्नौद ने बताया कि मैं और मेरा भाई मोहम्मद आरिफ हीरो होंडा सीटी डीलक्स मोटरसाइकिल से शिवपुरी से सनवारा पीर बाबा की दरगाह के दर्शन करने गए थे। दरगाह से 500 मीटर पहले हमने अपनी मोटरसाइकिल पार्किंग में खड़ी कर दी थी और दर्शन करने चले गए। दो घंटे बाद जब हम लौटे तो दो मोटरसाइकिल गायब मिलीं, कोई अज्ञात व्यक्ति उसे चुरा ले गया।

जबकि दूसरे मामले में फरियादी नंदलाल ने बताया कि 25 अगस्त की रात 11 बजे मैं व मेरे परिवार के लोग खाना खाकर घर में सो गए थे। मेरी मोटरसायकल हीरो स्पलेंडर क्रमांक एमपी 33 एमएफ 3235 घर के अंदर कमरे में रखी थी। सुबह जब हम सोकर उठे तो जिस कमरे में मोटरसाइकिल रखी थी। उसका ताला टूटा हुआ था और दरवाजे खुले हुए थे। कोई अज्ञात व्यक्ति मेरी मोटरसाइकिल को चुरा ले गया।

G-W2F7VGPV5M