कुलदीप की हत्या के आरोपियों का घर तोड़ा, पीएम आवास योजना में बना था- karera news

करैरा। करैरा में वार्ड क्रमांक 8 में रहने वाले हत्या के हत्या के आरोपी के घर मंगलवार को करैरा प्रशासन का बुलडोजर पहुंच गया,बताया जा रहा है कि उक्त निर्माण पीएम आवास योजना के तहत बनाया गया था। बताया जा रहा है कि उक्त निर्माण का पट्टा 450 वर्ग फुट में था,लेकिन बाउंड्री सहित निर्माण 1400 वर्ग फीट में कर लिया गया था,अतिक्रमण के हिस्से को प्रशासन 1400 के बुलडोजर ने तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक कुलदीप खटीक की 28 जुलाई की रात पिता ठकुरी जाटव और बेटे गोलू जाटव व दीपक जाटव सहित दाे अन्य लोगों ने लाठी व सरियों से हमला कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया है। इधर खटीक समाज ने एसडीएम करैरा को ज्ञापन दिया और आरोपियों के अतिक्रमण को हटाने की मांग रखी।

नगर परिषद करैरा ने जांच कराई तो आरोपियों का महुअर नदी किनारे 450 वर्ग फुट का पट्टा निकला जबकि 1400 वर्ग फीट में अतिक्रमण करके रखा था। प्रशासन और पुलिस की मदद से नगर परिषद का अमला बुलडोजर के साथ मौके पर पहुंचा। 950 वर्ग फीट में अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया। आरोपियों द्वारा बाउंड्रीवाल के साथ मकान भी अतिरिक्त हिस्से में बना लिया था। बुलडोजर से मकान का अतिक्रमण वाला हिस्सा तोड़ दिया है।