रातभर हुई झमाझम बारिश, भदैया कुंड का झरना शुरू- Shivpuri News

शिवपुरी। शुक्रवार से शुरू हुई बारिश रातभर होती रही। जिससे शहर की निचली बस्तियों में पानी भर गया, तो वहीं नाले और नालियां भी तरबतर हो गईं। शहर के मध्य स्थित पर्यटक स्थलों पर भी पानी आने बढ़ने से सैलानियों का हुजूम भी उमड़ने लगा। भदैया कुंड का झरना भी बारिश के कारण शुरू हो गया।

जिसे देखने के लिए लोग वहां पहुंचने लगे हैं। आज शनिवार को सुबह से ही पर्यटकों को वहां जमावड़ा लगने लगा तो वहीं कल रविवार के चलते यह भीड़ काफी बढ़ने की उम्मीद है। आज सुबह से ही मौसम काफी खुशगवार हो गया है। जिसका लुफ्त उठाने के लिए पर्यटन स्थलों पर लोग पहुंच रहे हैं।

कल शाम से ही पूर्व-दक्षिण से काली घटाएं घिर आई और बारिश का सिलसिला शुरू हो गया। शाम 6 बजे से तो रूक-रूककर डेढ़ घंटे तक पानी बरसा। उसके बाद भी बूंदाबांदी का सिलसिला चलता रहा और रात मेंं तेज बारिश भी शुरू हो गई, जो सुबह तक रूक-रूक कर होती रही।

नजारा इतना रोमांचक हो गया कि लोग अपने आप को पर्यटन स्थलों पर जाने से नहीं रोक सके। सर्वाधिक पर्यटक भदैया कुंड और छत्री पर पहुंच रहे हैं। जहां भदैया कुंड पर स्थित कैफेटेरिया पर काफी भीड़ देखी गई। इस दौरान मौसम का लुप्त उठाने वालों ने गरमा गरम भुट्टे और चाट पकौड़ी का आनंद लिया। जिससे भदैया कुंड पर मेले जैसा माहौल नजर आया।