Shivpuri News- निर्दलीय प्रत्याशी संदीप तोमर दलीय प्रत्याशियों को दे रहे चुनौती,युवाओं की पहली पसंद

शिवपुरी। जिले में दूसरे चरण में होने वाले चुनाव को लेकर अब प्रत्याशी अपनी पूरी ताकत झोंकने में जुटे हुए है। शिवपुरी नगर पालिका क्षेत्र में 13 जुलाई को मतदान होना है। जिसे लेकर प्रत्याशी अपने अपने स्तर से मतदाताओं का दिल जीतने में जुटे हुए है। कोई काम का दावा कर तो कोई जनसेवा का बादा तो कोई पैर पकडकर लोगों का दिल जीतने का प्रयास कर रहे है। इसी बीच वार्ड क्रमांक 7 से एक युवा चेहरा निकलकर सामने आया है। जिसमें संदीप तोमर चर्चा का विषय बने हुए है।

वार्ड क्रमांक 7 से चुनाव लड रहे संदीप तोमर कोरोना काल में निशुल्क एम्बुलेंस सेवा के साथ साथ अस्पताल में मरीजों के लिए जी जान लगा देने बाले संदीप तोमर कोरोना काल में जब लोग अपने घरों से बाहर निकलने से कतरा रहे थे। जब परिवार के लोग आपस में मिलने से डर रहे थे। तब वह कोरोना का सामना कर लोगों के बीच खडे रहे। अस्पताल में मरीजों के खाने से लेकर पूरी सेवा करने को लेकर चर्चा बटौरते रहे।

विदित हो कि संदीप तोमर एक मिलनसार व्यक्ति हैं इसी कारण उन्हें जनता का लगातार जनसंपर्क के दौरान अपार समर्थन मिल रहा है संदीप सिंह तोमर कई वर्षों से स्वास्थ्य सेवाओं से भी जुड़े हुए हैं इसी कारण कोरोनाकाल में उन्होंने एंबुलेंस की सेवा फ्री दी थी सब लोग एक दूसरे से डर रहे थे तब भी उन्होंने अपना लोगों को समझा और लोगों के समर्थन में मैदान में उतरे थे।

जनता को एक सच्चे जनसेवक के रूप में उनके प्रति कार्य करने वाले लोग चाहिए जो सभी गुण संदीप तोमर में मौजूद हैं इसी कारण लगातार जनता उन्हें प्यार दे रही और जनसंपर्क के दौरान बच्चे बूढ़े और बुजुर्ग सभी संदीप तोमर की कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें समर्थन भी दे रहे हैं।



वार्ड क्रमांक 7 शहर के मध्य वार्ड हैं। यह वार्ड अनारक्षित वार्ड हैं इस वार्ड में कांग्रेस की ओर से सुश्री इंदु जैन जिला अध्यक्ष महिला कांग्रेस प्रत्याशी हैं वही भाजपा से सुरेश कुशवाह सहित 6 प्रत्याशी चुनाव लड रहे है। सभी प्रत्याशी वोटरेा को अपनी ओर आकर्षित करने का प्रयास कर रहे