सत्ता के बिगडे बोल: मतदाता को अप्रत्यक्ष रूप से धमकी, विकास के नाम पर एक इंच भी नही- Shivpuri News

शिवपुरी। नगरीय निकाय के चुनावो के मतदान की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी हैं। प्रत्याशी प्रचार में पूरी ताकत झोक रहे है,इसी प्रचार की श्रृंखला में बैराड नगर के वार्ड क्रमांक 8 में भाजपा के वार्ड कार्यालय के उद्घाटन में सत्ता के बिगडे बोल सुनने को मिल गए। सत्ता के बिगडे बोल बोले गए भाजपा के कार्यकर्ताओ को लेकिन यह माना जा रहा है कि यह बोल सीधे सीधे मतदाताओ को धमकी हो सकती है। अगर भाजपा हारी तो वार्ड में एक किच्च भी रखने दूंगा।

पहले समझे इस सीन को

दिनांक 7 जूलाई को बैराड नगर पंचायत में वार्ड क्रमांक 8 में भाजपा प्रत्याशी तुलाराम यादव का उद्घाटन पोहरी विधानसभा से विधायक और राज्यमंत्री सुरेश राठखेडा ने किया था। यहां मंत्री महोदय ने भाजपा कार्यकर्ता और मतदाताओ को संबोधित करते हुए कहा कि कान खोल कर सुन लो जो वार्ड हारेगी वहां जब तक मैं रहूंगा किच्च तक नहीं रखी होगी। अगर कोई माई का लाल किच्च भी रखवा दे तो मुझे सुरेश मत कहना।

उनका कहना था कि कांग्रेस का पार्षद आएगा तो ऐसे बैठाऊंगा जैसे हत्यारा बैठा हो, इसलिए प्रण करके जाइए कि एक-एक पार्षद को गारंटी के साथ जिता कर लाइए, फिर केंद्र में सरकार तुम्हारी, प्रदेश में सरकार तुम्हारी और बैराड़ में सरकार तुम्हारी है।

लोकतंंत्र में मतदाता को सीधे सीधे धमकी............

इन बिगडे बोल के कई अर्थ निकाले जा रहे है यह सीधे सीधे मतदाता को धमकी हैं। लोकतंत्र में जनता को किसी को भी चूनने का अधिकार हैं,भारत में लोकतंत्र जिंदा है इस कारण ही यह बिगडे बोल बोलने वाले नेताजी विधायक बने और मंत्री बने,जो कल तक विधायक के चुनाव में एक एक वोट की भीख मांगने वाले नेताजी आज सीधे सीधे मतदाताओ को धमकी दे रहे है कि अगर कांग्रेस प्रत्याशी चुन लिया तो विकास के नाम पर एक किच्च भी नही रखने दूंगा।

पोहरी विधानसभा में बैराड नगर पंचायत आती हैं,और पोहरी विधानसभा के विधायक मतदाता को धमकी देने वाले विधायक हैं जो जनता की भीख पर जीते हैं। जनता ने भाजपा के विधायको को विजयी बनाया इसलिए ही मप्र में भाजपा की सरकार है।

पोहरी विधानसभा ग्वालियार संसदीय क्षेत्र में आता हैं और ग्वालियर संसदीय क्षेत्र के सांसद भाजपा से विवेक नारायण शेजलकर हैं। यह वही मतदाता है जिसने केन्द्र में भाजपा की सरकार को बनाने के लिए भाजपा के सांसद को विजयी बनाया। अब सत्ता के बिगडे बोल में मंत्री जी ऐसे मतदाता को धमकी देर रहे हैं जिसने प्रदेश ओर केन्द्र में भाजपा की सरकारी बनाने में मदद की।

मंत्री सुरेश राठखेडा यही नही रूके कहा कि याद रखना की अगर भाजपा हारी तो वार्ड में विकास नही होगा। याद रखना प्रदेश में भाजपाा की सरकार हैं ओर केन्द्र में भाजपा की सरकार है।

लोकतंत्र में ऐसी धमकी जब देना जब लोकतंत्र का उत्सव मानया जा रहा हो वही भी ऐसा व्यक्ति जो कल तक अपने आप को चुनाव में विजयी होने के लिए हर चौखट पर नाक रगड रगड कर एक एक वोट की भीख मांग रहा हो,कही मंत्री जी के यह बिगडे बोल जनता सीधे दिल पर नही ले ले और इस चुनाव और आने वाले विधानसभा चुनाव में मंत्री जी को घर बिठाल दे।