सब्जी वाले के बेटे ने घर में लगाई फांसी, पिता बोले संदिग्ध मौत- Shivpuri News

शिवपुरी।
शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र में सब्जी विक्रय करने वाले एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लेकिन मृतक के पिता पुत्र की मौत को संदिग्ध बता रहे हैं। जिस पर पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए भेज दिया है और मामले में मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

मृतक युवक के पिता मोतीलाल केवट ने बताया कि वह अशोकनगर का रहने वाला है। पिछले सात माह से उसका परिवार शिवपुरी के खिन्नी मोहल्ले में आकर रहने लगा। उसके दो बेटे हैं बड़ा बेटा जितेंद्र केवट उम्र 22 साल सब्जी का ठेला लगाता था। छोटा बेटा पढ़ाई करता है। बीते रोज उसका परिवार कोलारस में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने गया था। लेकिन जितेंद्र शिवपुरी ही रुक गया था।

बीती शाम फोन पर बात हुई तब वह 8:30 पर सब्जी के ठेले को लेकर घर आ गया था। मोतीलाल केवट ने बताया कि उसकी बात रात्रि के समय जितेंद्र से फोन पर हुई थी। जितेंद्र ने बताया था कि वह सब्जी-पूड़ी बना रहा है।

पिता मोतीलाल ने बताया कि उसका बेटा जितेंद्र हर दिन शराब पीता था। आज उसका शव घर के कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। पिता ने अपने बेटे की मौत को संदिग्ध बताया है। फिजिकल थाना प्रभारी कृपाल सिंह राठौर का कहना है कि जितेंद्र के शव के पास सुसाइड नोट नहीं मिला, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।