कियोस्क पर रावतो का हमला: गोयल परिवार को डंडो-सरियो से पीटा,समान भी तोड़फोड़ दिया, मारपीट कैमरे में कैद- Bairad News

बैराड़। खबर जिले के बैराड़ नगर से आ रही हैं कि बुधवार की रात बैराड़ नगर के मुख्य बाजार में स्थित एक कियोस्क पर रावतो ने हमला कर दिया,कियोस्क संचालक की मारपीट की और कियोस्क में रखी मशीनो की तोडफोड कर दी,बताया जा रहा हैं कि उक्त विवाद पैसे जमा करने को लेकर हुआ था। पुलिस ने कियोस्क संचालक की रिपोर्ट 8 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। मारपीट और तोडफोड की घटना सीसीटीवी में कैद हुई हैं।

जानकारी के अनुसार बैराड़ नगर के मुख्य बाजार में यूको बैंक के पास अंकित उर्फ मोनू गोयत किस्योक बैंक ओर स्टेशनरी की दुकान संचालित करता हैं। बुधवार की शाम करीब 8 बजे बैराड़ निवासी सुनील रावत और उसके साथी दुकान पर आए और बोले खाते में पैसे ट्रांसफर कराना है।
जिस पर सोनू गोयल ने कहा कि सर्वर डाउन है पैसे ट्रांसफर नहीं हो सकते हैं। इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया।

इस विवाद में सुनील रावत और उसके साथियों ने सोनू गोयल भाई हेंमत—अमित और पिता मोहनलाल गोयल के साथ मारपीट शुरू कर दी,बताया जा रहा है कि दुकान में घुसे रावत बंधुओ ने इस गोयल परिवार के साथ लोहे और सरिए से जमकर मारपीट करते हुए दुकान में रखी फोटोकॉपी मशीन लैपटॉप कैमरा मोबाइल आदि सामान के साथ तोड़ फोड़ कर दी। यह पूरा घटनाक्रम दुकान में लगे कैमरे में भी कैद हुआ है।

पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

घटना की रिपोर्ट फरियादी अंकित उर्फ मोनू गोयत ने अपने भाई हेमंत,अमित और पिता मोहनलाल गोयल के साथ बैराड़ थाना पहुंचकर दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने सुनील रावत,विजय रावत,दौलत रावत,रुपेश रावत,राहुल रावत, गौरव रावत चंद्रशेखर रावत,धर्मेंद्र रावत के खिलाफ धारा 458,323,294,506,427 और 34 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं।