क्राइम ब्रांच का पुलिसवाला कर रहा हैं चुनाव प्रभावित, मास्टर साहब अपनी कर रहे हैं प्रचार- Pichhore News

पिछोर। पिछोर के ग्राम चौमुहा निवासी प्रभात यादव ने एक पुलिसकर्मी पर चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगाया है। मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक को दर्ज कराई गई है। प्रभात यादव ने शिकायती आवेदन में उल्लेख किया है कि मेरी मां सरपंच पद की प्रत्याशी है।

गांव में चुनाव प्रचार चल रहा है, इसी क्रम में इंदौर क्राइम ब्रांच में पदस्थ शिवकुमार पुत्र धनीराम यादव गांव में चुनाव को प्रभावित कर रहा है। वह शासकीय कर्मचारी होने के बावजूद चुनाव प्रचार में हिस्सा ले रहा है और गांव के मतदाताओं को धमकाते हुए उसकी मां के पक्ष में वोट न करने के लिए दुष्प्रेरित कर रहा है।

इधर शिक्षक अपनी पत्नी का कर रहा प्रचार

वहीं दूसरी ओर पोहरी में नगर परिषद पोहरी के वार्ड क्रमांक 10 से पार्षद पद के लिए चुनाव लड़ रही निर्दलीय प्रत्याशी राजकुमारी धाकड़ का पति शैलेंद्र सिंह धाकड़ भी अपनी पत्नी का अपनी फेसबुक आइडी के माध्यम से प्रचार कर मतदाताओं को उसके पक्ष में वोट डालने की अपनी करने वाले विज्ञापन कर रहा है। शैलेंद्र सिंह धाकड़ शासकीय शिक्षक है। ऐसे में शिक्षक द्वारा किया जा रहा यह कार्य आचार संहिता के उल्लंघन की श्रेणी में आता है। मामले की शिकायत अधिकारियों को दर्ज कराई गई है।

इनका कहना है
मुझे शैलेंद्र धाकड़ की शिकायत प्राप्त हुई थी। मैंने प्रतिवेदन बनाकर एसडीएम साहब के यहां भेज दिया था। उक्त प्रतिवेदन वहां से उचित कार्रवाई के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी के यहां भेज दिया गया है।
मोतीलाल खंगार, बीईओ पोहरी