मायके में अर्धनग्न अवस्था में लाश मिली नवविवाहिता की,16 जून से थी गायब- Pichhore News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के अंतर्गत आने वाले थाना खनियाधाना अंतर्गत आने वाले गांव देवखो से आ रही है कि देवखो में एक किसान के खेत पर स्थित कुंए में एक महिला की अर्धनग्न लाश मिली हैं। बताया जा महिला पिछले 16 जून से गायब थी,पुलिस और परिजन उसे तलाश रहे थे। महिला की साडी सहित अन्य वस्त्र भी गायब थे। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार नव विवाहिता मीना अहिरवार का‎ विवाह रेड्डी खनियांधाना निवासी‎ जितेंद्र अहिरवार से हुआ था। कुछ‎ दिन पहले ही वह अपनी ससुराल‎ से अपने मायके देवखो एक शादी‎ में शामिल होने आई थी। इसके‎ बाद वह अचानक से 16 जून को‎ अपने घर से लापता हो गई। मीना‎ की गुमशुदगी की शिकायत उसके‎ परिजनों ने खनियाधाना थाने में दर्ज‎ करा दी थी। मीना के परिजन उसे‎ लगातार तलाश रहे थे।

इधर पुलिस‎ भी महिला की तलाश में लगी थी।‎ मंगलवार को देवखो गांव के बाहर‎ खेत पर बने कुएं में मीना के शव‎ एक चरवाहे को दिखा। ग्रामीणों ने‎ इसकी सूचना खनियाधाना पुलिस‎ को दी। पुलिस ने महिला के शव‎ को ग्रामीणों की मदद से बाहर‎ निकाला और उसकी पहचान मीना‎ अहिरवार के रूप में हुई। मीना के‎ शरीर से साड़ी सहित अन्य वस्त्र‎ गायब थे।

परिजनों ने मीना की‎ हत्या कर कुएं में फेंके जाने के‎ आरोप अज्ञात लोगों पर लगाए हैं।‎ इधर पुलिस का कहना है कि पीएम‎ रिपोर्ट व अन्य पहलुओं पर जांच‎ के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।‎