मामला गायब नाबालिग का- लापरवाह TI और जांच अधिकारी के‎ खिलाफ करेंगे कड़ी कार्रवाई- SP - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी‎‎ साढ़े तीन माह से गायब‎ नाबालिग को ढूंढने के मामले में‎ लापरवाही बरतना पुलिस थाना‎ करैरा में पदस्थ अधिकारियों को‎ भारी पड़ गया। मंगलवार को‎ शिवपुरी एसपी राजेश सिंह कोर्ट‎ में उपस्थित हुए और कोर्ट को‎ बताया कि जांच में लापरवाही‎ बरतने वाले टीआई व जांच‎ अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई‎ की जाएगी।

इस पर कोर्ट ने‎ उन्हें 30 जून तक अधिकारियों‎ के खिलाफ कार्रवाई कर‎ प्रिंसिपल रजिस्ट्रार कार्यालय में‎ रिपोर्ट पेश करने का निर्देश‎ दिया। पुलिस ने नाबालिग युवती‎ को कोर्ट में पेश किया बताया‎ कि उसे इंदौर से बरामद किया‎ गया है। चूंकि, नाबालिग ने मां‎ के साथ जाने से इनकार कर‎ दिया। इस पर कोर्ट ने उसे नारी‎ निकेतन, ग्वालियर में भेजने का‎ निर्देश दिया।

कोर्ट को ये भी‎ बताया कि इस मामले में‎ नाबालिग को बहला फुसलाकर‎ भगाने के आरोपी युवक व‎ अन्य को गिरफ्तार कर लिया‎ गया है। पुलिस के जवाब से‎ संतुष्ट होकर कोर्ट ने याचिका‎ निराकृत कर दी। दरअसल, मां‎ ने याचिका दायर करते हुए कुछ‎ लोगों पर नाबालिग बेटी को बंदी‎ बनाने का आरोप लगाया है।‎ कोर्ट को बताया कि याचिका‎ 29 अप्रैल 2022 को दायर की‎ गई है। नाबालिग 10 अप्रैल से‎ लापता है। लेकिन पुलिस जांच‎ में गंभीरता नहीं बरत रही।‎