khaniyadhana News- सट्टा किंग सुनील जैन कर रहा है युवाओं को बर्वाद, पुलिस का खुला संरक्षण

शिवपुरी।
खबर जिले के खनियाधाना थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां इन दिनों खुलेआम सट्टे का रट्टा जारी है। हालात यह है कि यहां पुलिस को ठेंगा दिखाकर सटोरिया खुलेआम 1 के 90 में जुटा हुआ है। प्रशासन की मूक सहमति से यहां सटोरिए खुलेआम लोगों को वर्बाद करने पर उतारू है। ऐसा नहीं है कि इन सटोरियों की शिकायत पुलिस तक नहीं पहुंचती। बल्कि शिकायत होने के बाद लिफाफे का बजन बढ जाता है।

बताया गया है कि खनियाधाना में सट्टा किंग रेतगोई मोहल्ला कब्रिस्तान के पास, बस स्टैंड पर प्रतीक्षालय के पास, हरदौल मोहल्ला में सट्‌टे का कारोबार बेरोकटोक सुविधा शुल्क के वास्ते अंजाम दिया जा रहा उसके बाद नगर में अवैध शराब का धंधा भी किसी से छुपा नहीं है मगर किया पर सटे इलाकों में किस तरह अवैध शराब का व्यापार किया जा रहा है।

नगर में मुसाहिब मोहल्ला, नदनवारा सहित कबूतरा कंजरडेरा सिलपुरा,पनिहारा कंजरडेरा, अवैध शराब का कारोबार किया जा रहा है सूत्रों की पुलिस द्वारा कभी रात और रात अवैध शराब के साथ युवकों को पकड़ लिया जाता है तो उनसे सुविधा शुल्क लेकर उन्हें तत्काल ही छोड़ दिया जाता है। खनियाधाना में सट्टा किंग सुनील जैन के द्वारा नगर में प्रशासन की सांठगांठ सट्टा का अवैध कारोबार का हिसाब-किताब प्रत्येक शनिवार को किया जा रहा है।

कुछ लोग ‘अचूक, और अन्य नामों से साप्ताहिक व मासिक सट्टा चार्ट की भी बिक्री कर रहेे हैं जिसकी मांग सट्टा प्रेमियों में ज्यादा है। गरीब बेरोजगार युवाओं को मोटे कमीशन का लालच देकर इस अवैध कारोबार में उतारा जा रहा है। आगे चलकर यही युवा अपराध की ओर अग्रसर हो जाते हैं। शिकायत होने पर जब पुलिस अभियान चलाती है तो खाईवाल को बक्श कर अक्सर इन्हीं युवाओं के खिलाफ कार्रवाई कर खानापूर्ति कर लेती है।