चार घरों के ताले चटका कर चोर ले उड़े लाखों का सामान, जिले में चोरों के हौसले बुलंद- Shivpuri News

शिवपुरी।
पुलिस शिथिलता के कारण जिले में चोरों के हौसले बुलंद हैं। गश्त व्यवस्था ठप्प पड़ी हुई है और आए दिन कहीं न कहीं चोरी की वारदातें हो रही हैं। रविवार रात को बदरवास के एक गांव में चोरों ने तीन घरों को निशाना बनाया और लाखों रुपए का माल लेकर फरार हो गए। चोरी की चौथी घटना कोलारस में अजमेर परिहार के घर पर घटित हुई।

बदरवास थाना क्षेत्र के एनवारा गांव में एक ही रात में चोरों ने तीन घरों के ताले चटका दिए। चोर वीर सिंह धाकड़ और पप्पू धाकड़ के घर में घुसे। परिवार में जब जगार हुई तो चोर भाग निकले। इसके बाद एनवारा के यशपाल सोलंकी के जहां उन्होंने लाखों रुपए की चोरी की। यशपाल ने चोरी की शिकायत बदरवास थाने में दर्ज कराई है।

उन्होंने बताया कि वह परिवार के साथ कमरे में सो रहे थे। सुबह जब उठे तो पाया कि दूसरे कमरे का गेट खुला हुआ है। कमरे के अंदर का सामान बिखरा हुआ है और अलमारी टूटी पड़ी है। चोर अलमारी के अंदर रखे सोने-चांदी के आभूषण और 50 हजार नगदी ले उड़े। कोलारस के अजमेर सिंह परिहार ने बताया कि चोर रात को उसके घर के उस कमरे में घुसे जहां कोई नहीं था। वह दूसरे कमरे में सो रहे थे। चोरों ने अलमारी में रखे 14500 रुपए उड़ा दिए और साथ में मोबाइल भी ले गए।