दारू पीकर करता था रोज झगड़ा, पिता और भाई ने कुल्हाड़ी से काटकर नाले में फेंक दिया, गिरफ्तार- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शिवपुरी शहर के देहात थाना क्षेत्र के लुधावली में गौशाला के पीछे एक नाले में युवक की लाश पड़ी मिली। पुलिस ने इस मामले को तत्काल ट्रेस करते हुए हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया। युवक के भाई ने युवक की हत्या की हैं,प्रतिदिन वह दारू पीकर घर में झगडा करता था इस कारण भाई ने कुल्हाड़ी से काट दिया।

जानकारी के अनुसार देहात थाना क्षेत्र में लुधावली में गौशाला के पीछे एक नाले में युवक की लाश पड़ी होने की सूचना मिली,लाश की सूचना पर देहात थाना पुलिस सहित एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की,लाश की पहचान शव की पहचान राम किशन कोहली उर्फ लल्लू के रूप में हुई,बताया जा रहा हैं कि मृत युवक के शरीर पर धारदार हथियार के निशान मिले थे।

पुलिस ने इस मामले मे जांच करते हुए लाश को पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस हत्या के मामले में चंद घंटो में पुलिस ने ट्रेस करते हुए हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया। मृतक राम किशन कब्रिस्तान के पास एक फार्म हाउस में पिता रामप्रसाद कोहली, मां फूला देवी और भाई धर्मेंद्र कोहली के साथ रहते थे। हालांकि, मृतक का परिवार अशोकनगर के राठ का रहने वाला है। लेकिन वह पिछले 25 सालों से शिवपुरी में ही रहते थे।

बीती रात राम किशन और उसका पिता रामप्रसाद कोहली और राम प्रसाद कोहली के बडे भाई का लडका जगदीश कोली के बीच झगड़ा हुआ था। तीनों ने अधिक शराब का सेवन कर लिया था। उस झगड़े मे मृतक रामकिशन के पिता रामप्रसाद कोहली और ताउ के लडका जगदीश कोहली ने रामप्रसाद के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर दिए,और चाकू मारे। इससे रामप्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई थी,दोनो ने रामप्रसाद कोहली की लाश को घसीट कर नाले में फेंक दिया।

पुलिस ने संदेह के आधार पर इन दोनो को गिरफ्ताकर पूछताछ की तो इन दोनो से सारी कहानी उगल दी। हत्यारो ने बताया कि रामप्रसाद दारू के नशे में अक्सर झगडा करता था बीती रात यही हुआ इस कारण उसकी हत्या कर दी।