SHIVPURI ब्रेकिंग न्यूज़: सौरभ ने डेविड चौहान का हाथ काट डाला - News Today

शिवपुरी
। अभी कभी खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के पुलिस लाइन से आ रही है जहां पुरानी रंजिश के चलते एक युवक ने दूसरे युवक में फरसा मार दिया जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए शहर के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है,जहां युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने युवक को जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार इंद्र प्रताप सिंह चौहान उर्फ सौरव चौहान पुत्र छिंगा सिंह चौहान उम्र 26 साल का इसी कॉलोनी निवासी रीतेश उर्फ डेविड चौहान से विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते आज दोनों फिर आमने सामने आ गए और इसी के चलते सौरव ने रीतेश पर फरसे से हमला बोल दिया। जिससे रीतेश उर्फ डेविड बुरी तरह से जख्मी हो गया। परिवार के लोग तत्काल युवक को लेकर सिद्धिविनायक अस्पताल पहुँचे जहाँ युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है।

यहां बता दे कि जिस जमीन को लेकर सौरभ चौहान ने पूर्व डीएसपी सुरेश सिंह सिकरवार को गोली मारी थी,इसी मामले में डेविड गवाह है,साथ ही इस जमीन का सौदा डेविड की देख रेख में हुआ था और इसी बात को लेकर आज यह विबाद हुआ और सौरभ ने फरसे से हमला बोल दिया। यह फरसा सौरभ के हाथ मे लगा है। मामले की गंभीरता को समझते हुए एसडीओपी अजय भार्गव सहित पुलिस अमला अस्पताल पहुँच गया है। 

इनका कहना है
पुराने जमीन के विबाद को लेकर यह वारदात आज हुई है,सौरभ ने अपने घर के सामने ही इस घटना को अंजाम दिया है उसके बाद सौरभ फरार हो गया है। पहले हम युवक का उपचार करा रहे है उसके बाद डॉ की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करेंगे,आरोपी फिलहाल फरार है।
अजय भार्गव, एसडीओपी शिवपुरी