जिला शिक्षा केंद्र ने वार्डन के अतिरिक्त प्रभार के लिए दावे-आपत्ति किए आमंत्रित - Shivpuri News

शिवपुरी। कार्यालय जिला शिक्षा केंद्र अंतर्गत पांच कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास और चार नेताजी सुभाष चंद्र बोस बालिका छात्रावास में चयनित शासकीय शालाओं में पदस्थ शिक्षिकाओं को वार्डन के अतिरिक्त प्रभार हेतु अंतरिम सूची जारी कर दावे-आपत्ति 18 मई तक आमंत्रित की गई है।

जिला परियोजना समंवयक मनोज निगम ने बताया कि शासकीय शालाओं में पदस्थ शिक्षिकाओं को वार्डन के अतिरिक्त प्रभार हेतु विज्ञापन के आधार पर आवेदन प्राप्त किए गए। इन आवेदनों में से राज्य शिक्षा केन्द्र के निर्देशों एवं मापदंड अनुसार जिला जेंडर कोर ग्रुप के परीक्षण उपरांत शिक्षिकाओं की अंतरिम सूची जारी की गई है।

विकासखंड करैरा के शा. एकीकृत मावि थनरा करैरा में पदस्थ सहायक अध्यापिका शकुंतला यादव को कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय दिनारा, विकासखंड बदरवास के शा. एकीकृत मावि रामनगर कोलारस में पदस्थ प्राथमिक शिक्षिका सुल्ताना खान को कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय बूड़ाडोंगर, विकासखंड कोलारस के शा. एकीकृत उमावि खरई तेंदुआ कोलारस में पदस्थ प्राथमिक शिक्षिका अंजना यादव को कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय तेंदुआ, विकासखंड खनियांधाना के शा. वामावि क्र.1 खनियांधाना में पदस्थ प्राथमिक शिक्षिका गीता भरदेलिया को कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय खनियांधाना, विकासखण्ड पोहरी के शा. प्रा. विद्यालय धौरिया पोहरी में पदस्थ प्राथमिक शिक्षिका सुनीता शर्मा को कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय गोवर्धन के लिए वार्डन का प्रभार दिया गया है।

इसी प्रकार विकासखंड शिवपुरी के एकीकृत मावि माधव चौक में पदस्थ सहायक शिक्षक रेखा पाल को नेताजी सुभाष चंद्र बोस बालिका छात्रावास माधव चौक, विकासखंड करैरा के नेताजी सुभाष चंद्र बोस बालिका छात्रावास करैरा में मप्र शासन के नियमानुसार ग्रामीण निकाय से नगरीय निकाय में संविलियन की अनुमति न होने के कारण प्राप्त 2 आवेदन अपात्र श्रेणी में है।

खनियांधाना के शा. कन्या वि. वसाहर खनियांधाना में पदस्थ माध्यमिक शिक्षिका मधुरलता जैन को बालिका छात्रावास बामौरकलां, पोहरी के शा. प्राथमिक विद्यालय पुराना बैराड में पदस्थ उमा कुशवाह को छात्रावास बैराड़ के लिए वार्डन का प्रभार दिया गया है। संबंधित शिक्षिकाओं की पदस्थापना एवं वार्डन के अतिरिक्त प्रभार के संबंध में यदि कोई आपत्ति है तो पूर्ण विवरण के साथ कार्यालय जिला शिक्षा केंद्र में 18 मई तक कार्यालयीन समय सायंकाल 5.30 बजे तक प्रस्तुत की जा सकेगी।