खेत में से रास्ता नहीं बनाने दिया तो पहले किसान को पीटा, बेटी आई तो उसे भी पीटा, फसल में आग लगा दी - karera News

करैरा।
खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम जरगंवासानी से आ रही है। जहां एक किसान के खेत से गांव के ही कुछ लोग जबरन रास्ता बनाना चाह रहे थे। जिसके चलते किसान ने जब विरोध किया तो आरोपियों ने किसान के साथ जमकर मारपीट कर दी। उसके बाद किसान को बचाने उसकी बेटी आई तो आरोपियों ने बेटी को ही पीट दिया। इतने में भी आरोपीयों का मन नहीं भरा तो उन्होंने किसान की फसल में आग लगा दी।

जानकारी के अनुसार हाकिम सिंह पुत्र देवहंश रावत 50 साल निवासी जरगंवासानी ने करैरा थाना पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि बीते रोज वह अपने खेत पर था कि उसी समय ग्राम रौनीजा के कमलेश दुबे, महेश परिहार, पुष्पेन्द्र बुन्देला, करोडी बंशकार आये और बोले कि हमे तेरे खेत में से रास्ता नदी को जाने के लिए बनाना है।

जिस पर पीड़ित ने कहा कि उसके खेत में गन्ना खड़ा है इसमे से रास्ता नहीं बनाने दूंगा। इसी पर से चारों ने गाली-गलौज करना शुरू कर दी जब गाली देने से मना किया तो मारपीट करना शुरू कर दी। मुझे बचाने मेरी बेटी संध्या आई तो उसकी भी मार कर दी व फसल में आग लगा दी। उक्त लोगों ने धमकी दी कि अगर रास्ता बनाने से रोका तो जान से खत्म कर देंगें। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।