पहले एक्सीडेंट किया, फिर घर जाकर दी जान से मारने की धमकी, FIR - Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र के हुसैन टेकरी से आ रही है। जहां एक कार के चालक ने शादी में शामिल होकर आ रहे एक युवक के पैर पर कार चढा दी। जिससे युवक घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए नवजीवन हॉस्पिटल में भर्ती कराया। उसके बाद चार पांच अज्ञात युवक पीड़ित के घर पहुंचे और कहने लगे कि एक्सीडेंट में तो बच गया अगर अब इसकी शिकायत की तो फिर नहीं छोडेंगे।

जानकारी के अनुसार शिव कुमार धाकड पुत्र रमेश चन्द्र धाकड 38 साल निवासी सिद्धेश्वर कॉलोनी ने फिजिकल थाना पुलिस को शिकायत करते हुए बताया है कि 12 मई को रात 11.30 बजे वह अपने चचेरे भाई रचित धाकड़ की शादी जो कि परिणय वाटिका मे थी उसमें शामिल होने गया था। जब बारात विष्णु मंदिर से निकल कर हुसेन टेकरी के सामने पहुंची तभी दो बत्ती तरफ से कार क्र. एमपी 07 सीबी 1312 के चालक ने अपनी कार को बडी तेजी व लापरवाही से चलाकर लाया शिवकुमार के पैर पर चढा दी।

जिससे उसके पैर में चोट आ गई और वह उपचार के लिए नवजीवन हॉस्पिटल पहुंचा जहां इलाज के बाद डॉक्टरों ने बेडेड लगाकर घर भेज दिया। तभी उसके घर पर चार से पांच लोग आए और उसे धमकी देते हुए कहने लगे कि यह घटना तो धोखे से हो गई है। इसकी अगर शिकायत की तो अब वह उसे जान से मार देंगे। जिसके चलते पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।