31 मई को होगा ब्राह्मण समाज का विवाह सम्मेलन, 31 कन्याओं के हाथ पीले होंगे: शुल्क मात्र 1 रूपए में - Shivpuri News

शिवपुरी। 31 मई को ब्राह्मण समाज का विवाह सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा हैं इस सम्मेलन में 31 वर—वधु के विवाह का लक्ष्य रखा गया हैं,सम्मेलन निशुल्क हैं फार्म फीस मात्र 1 रुपए रखी गई हैं। यह सम्मेलन बिना किसी चंदे के किया जा रहा हैं उक्त सम्मेलन राजेंद्र पिपलौदा, रियल स्टेट डवपलर्स द्धवारा आयोजित किया जा रहा हैं

कार्यक्रम के संयोजक राजेन्द्र पिपलौदा ने बताया कि आज दिनांक तक 24 जोड़ों के फार्म भरे जा चुके हैं,31 जोडो का टारगेट हैं। इस सम्मेलन में फार्म भरने का शुल्क मात्र 1 रुपए है। इस सम्मेलन में फार्म भरने की अंतिम तिथि 25 मई हैं। इस सम्मेलन में सबसे खास बात यह है 8 परिवार ऐसे हैं जिनके बेटे और बेटियों की शादी हैं,इस सम्मेलन में संपन्न होगी। इस सम्मेलन में अपने बेटे बेटियों की शादी का फार्म भरने के लिए 9893681949 पर संपर्क कर सकते हैं। इस सम्मेलन में वर एवं वधु को शिवपुरी जिले का होना अनिवार्य हैं।

यह सम्मेलन गांधी पार्क मैदान शिवपुरी में आयोजित किया जा रहा हैं,इस सम्मेलन 8 से 10 हजार लोगों की भोजन व्यवस्था रखी गई हैं। इस विवाह सम्मेलन में दुल्हनों को दान स्वरूप दहेज के रूप में लोहे की अलमारी,लोहे की दिवान सेट,कूलर,एलईडी,दूल्हा और दुल्हन के कपडे,सोने की नाक की लोंग,चांदी के पायल और बिछिया रसोई के बर्तन रजाई गददे चादर प्रेस घडी रसोई के बर्तन श्रृंगार दानी, और प्लास्टिक की कुर्सियां दी जाऐगी।