UPPSC में फतेह: पिछोर के सम्यक जैन ने पाई देश में 9वीं रैंक, मजबूत इच्छाशक्ति का कमाल - Pichhore News

पिछोर। जिले के पिछोर में यूपीएससी के घोषित परिणाम में शिवपुरी जिले के पिछोर में ग्राम गरेठा निवासी श्री राजेंद्र जैन जी शिक्षक माता श्री विमल कुमारी जैन के पुत्र सम्यक जैन ने UPPSC में इंजीनियरिंग सर्विस एग्जामिनेशन मैं पूरे देश में 9वीं रैंक हासिल की हैं।

बेटे की इस कामयाबी से परिवार में खुशियां छाई है। परिजनों को बधाई देने वालों का तांता लगा है। सम्यक ने बताया कि मुझे प्रेरणा देने वाली मेरी मां श्रीमती विमल कुमारी जैन हैं। जैसे ही पिछोर में यूपीएससी का रिजल्ट का पता चला उसके राजेंद्र जैन जी के घर बधाई देने वाले घर पर आने लगे। पिछोर के बेटे को यह सफलता पिछोर के अन्य युवाओं के लिए भी यह प्रेरणा का स्रोत हैं।

अपने निर्वाचन क्षेत्र के प्रतिभावान युवा की इस सफलता पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष जनपद अध्यक्ष खनियाधाना पहलाद सिंह यादव ने शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि यह पिछोर ही नहीं पूरे राज्य के लिए गौरव करने की बात है कि हम सबके बीच का एक बच्चा देश के सबसे कठिन परीक्षा में नौवें स्थान पर हैं। यादव ने कहा कि सम्यक जैनजैसे होनहार छात्रों से युवाओं को सीखने की जरूरत है की यदि दृढ़ इच्छाशक्ति और इरादे मजबूत हो तो किसी भी मुकाम को पाया जा सकता है।