चलते ट्रक में आग भड़की लेकिन ड्राइवर की सतर्कता से उसकी और क्लीनर की बची जान - Shivpuri News

शिवपुरी। सुभाषपुरा फोरलेन हाईवे पर भानगढ़ के पास दिल्ली से प्लाईवुड भरकर इंदौर जा रहे एक ट्रक में अचानक से आग लग गई और देखते ही देखते ट्रक धूं-धूं कर जलने लगा। जिस पर ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए ट्रक को रोड़ के किनारे खड़ा किया और ट्रक में बैठे क्लीनर के साथ वह ट्रक से कूंद गया। जिससे उन दोनों की जान बच गई। हालांकि आगजनी की इस घटना में ट्रक में रखे प्लाईवुड जलकर नष्ट हो गए। वहीं ट्रक को भी काफी नुकसान हुआ है।

मथुरा निवासी ट्रक चालक ने विशु सेन दिल्ली से ट्रक लेकर इंदौर जाने के लिए निकला था। उसके साथ क्लीनर भी था। रविवार की रात करीब 2 बजे जैसे ही वह सुभाषपुरा क्षेत्र में स्थित राजू होटल के पास पहुंचा। तभी ट्रक में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई। जिससे ट्रक में भरे प्लाईवुड आग की चपेट में आ गए और देखते ही देखते ट्रक आग का गोला बन गया।

इस दौरान ट्रक चालक विशु सेन ने सूझबूझ से काम लिया और ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर क्लीनर के साथ ट्रक से बाहर निकल आया। जिससे कोई जनहानि नहीं हुई। लेकिन इस आगजनी में ट्रक और ट्रक में भरा माल पूरा जल गया। आगजनी की सूचना पाकर सुभाषपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और शिवपुरी से फायर बिग्रेड बुलाकर ट्रक में लगी आग को बुझाया गया।