गाड़ी पर बिठाकर ले गए, मारपीट की, बोले थाने में रिपोर्ट लिखाई तो जान से मार देंगे - Badarwas News

बदरवास।
खबर जिले के रन्नौद थाने से है जहां अपनी फरियाद लेकर पहुंचे युवक ने बताया कि वह डॉक्टर साहब के जन्मदिन पर गया था। वहां पर गांव के 2 लोग आए और उसे गाडी पर बिठाकर ढाबे पर ले गए और उसके साथ मारपीट कर दी। इसके साथ ही युवक को धमकी भी दी कि अगर थाने मे रिपोर्ट की तो तुझे जान से मार देंगे।

जानकारी के अनुसार फरियादी अमित उर्फ अमन गाँधी पुत्र स्व. धर्मवीर गाँधी उम्र 24 साल निवासी बस स्टैंड रन्नौद ने थाना आकर रिपोर्ट लिखाई कि 25 अप्रैल की रात करीब 10 बजे की बात है मैं राजू डॉक्टर के यहाँ जन्मदिन पर गया था। वहां गाँव का मस्तु बौहरे और अभय बौहरे दोनो आये और मुझसे बोले कि तू बहुत अकड मे रहता है चल हमारे साथ ढाबे पर चलकर बात करते है। फरियादी उनकी मोटर साइकिल पर बैठकर ढाबे पर चला गया। ढाबा के बाहर दोनो मुझे माँ बहिन की गन्दी गालियाँ देने लगे मैने गाली देने से मना किया तो दोनो ने मेरी लात घूंसों से मारपीट की व मस्तु ने मुझे धक्का दे दिया जिससे मैं नीचे गिर गया गिरने से मेरे दाहिने कन्धा मे पीछे चोट आई व अभय ने मेरे गाल मे थप्पड़ मारे।

फरियादी का कहना है कि घटनास्थल पर मोनू खटीक व जीतेन्द्र अरोरा थे उन्होंने घटना देखी व बीच बचाव किया जाते समय दोनो मुझसे बोले अगर थाने पर रिपोर्ट करने गया तो तुझे जान से खत्म कर देंगे मैं अभी तक डर के कारण थाने पर रिपोर्ट करने नही आया था। आज दिनांक को हिम्मत करके थाने पर रिपोर्ट करने आया हूँ।