4 दिन अस्पताल से छुट्टी हुई, घर पहुंचकर महिला ने पी ली फिनाइल, फिर अस्पताल में भर्ती - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के जिला चिकित्सालय से आ रही है। जहां एक महिला ने अस्पताल से छुट्टी होने के बाद अपने कमरे में रखी फिनायन पी ली। जिससे महिला की हालात बिगडने लगी। तत्काल परिजन महिला को लेकर फिर अस्पताल पहुंचे। जहां महिला का उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार रीना राठौर पति स्वर्गीय नवीन राठौर निवासी लुधावली 4 दिन से जिला चिकित्सालय में भर्ती थी डॉक्टर ने पेट में छाले बताए थे और ग्वालियर में इलाज चल रहा है। 4 दिन से भर्ती महिला रीना राठौर की आज ही सुबह 10:00 बजे छुट्टी करा कर उसके परिजन ले गए थे और आधे घंटे बाद ही महिला ने बाथरूम के बहाने जाकर फिनाइल का सेवन कर लिया जिसके कारण महिला को फिर से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उसकी गंभीर हालत बनी हुई है।

महिला के पति की हो चुकी है 3 साल पहले मृत्यु

रीना राठौर के पति स्वर्गीय नवीन राठौर निवासी लुधावली कि 3 साल पहले मौत हो चुकी है बताना होगा कि नवीन ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी।

रीना राठौर वैष्णवी पब्लिक स्कूल में काम करती है बता दें कि रीना के दो बेटे हैं एक लड़का राज राठौर जिसकी उम्र 8 साल है वही लड़की वैशाली राठौर जिसकी उम्र 16 साल है। रीना अपने देवर और ससुर के साथ रहती है रीना को उसके ससुर ने अस्पताल में भर्ती कराया रीना राठौर, देवर धर्मेंद्र राठौर, हरगोविंद राठौर, ससुर सुरेश राठौर सब साथ में ही रहते हैं।