रन्नौद थाना मामले में दूसरे पक्ष ने लगाई SP से गुहार, मुझे जबल से जान का खतरा - Badarwas News

बदरवास।
खबर जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र से है जहां 3 दिन पहले हुए विवाद का मामला शांत होने का नाम नही ले रहा है। पहले इस मामले मे एक पक्ष के साथ मारपीट करने के बाद थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया गया था वहीं अब दूसरे पक्ष ने एसपी शिवपुरी को आवेदन में बताया है कि उसे दूसरे पक्ष से उसे जान का खतरा है।

जानकारी के अनुसार दूसरे पक्ष ने अपना आवेदन देते हुए बताया है कि पिन्टू जैन(प्रदीप) पुत्र महेन्द्र जैन निवासी रन्नौद जिला शिवपुरी म.प्र. का रहने वाला, 24 अप्रैल को जबल यादव निवासी लोहाट्टा ने व उसके साथियों ने रात्रि 10:30 के लगभग बोहरे ढ़ावा के पास रन्नौद में मेरे साथ मारपीट की एवं जान से मारने की धमकी दी। इसी क्रम में शिकायत करने रन्नौद थाना पहुँचा तभी नेताओं के दबाव के चलते थाना प्रभारी अंशुल गुप्ता हम दोनों पक्षों का राजीनामा करवा दिया।

थाना प्रभारी न्यायिक पक्ष में थे इसके चलते जबल यादव ने झूठा षड्यंत्र रचकर राजनेताओं से मिलकर थाना प्रभारी पर कार्यवाही करवा दी एवं उनका ट्रांसफर करवा दिया गया और इस सब प्रकरण में मुझे न्याय नहीं मिला। वहीं युवक का कहना है कि यदि भविष्य में उसके साथ या उसके परिवार के साथ किसी प्रकार की कोई हानि होती है तो इसका जिम्मेदार जबल यादव होगा।