पत्नी से प्रताड़ित पति: पत्नी बहन की शादी से पहले 7 लाख रूपए मांग रही है, नहीं देने पर जान देने की धमकी दे रही है - Shivpuri News

शिवपुरी।
आज पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के पास आए बडौदी के एक युवक ने अपनी ही पत्नी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। युवक का आरोप है कि वह पत्नी से बुरी तरह से पीडित है और उसकी पत्नी उसे प्रताड़ित कर रही है। वह उसकी बहिन की शादी नहीं होने देना चाहती। जिसके चलते वह उससे 7 लाख रूपए की मांग कर रही है। नहीं देने पर आत्महत्या कर केश में फसाने की धमकी दे रही है।

पीडित जसवंत धाकड़ ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देते हुए बताया है कि उसकी बहन की शादी 2 मई को होने वाली है, लेकिन मेरी पत्नी शादी के पहले 7 लाख रुपए की मांग कर रही है। रुपए नहीं देने पर वह जान देने की धमकी दे रही है। वह बहन की शादी नहीं होने देना चाह रही है। वह अपने भाई और पिता के साथ मिलकर हमें प्रताड़ित कर रही है। कई बार ताे वे हमारे साथ मारपीट भी कर चुके हैं।

वह पत्नी की शिकायत लेकर एसपी ऑफिस पहुंचा था। उनका कहना है कि कुछ दिनों पहले घरेलू विवाद के बाद पत्नी ने खरई गांव निवासी अपने पिता और भाई को बुला लिया था। दोनों पक्षों में हुई मारपीट का मामला सिटी कोतवाली पहुंच गया था। मारपीट का वीडियो भी सामने आया था।

पति ने सुनाई पत्नी प्रताड़ना की दास्तां

बड़ाैदी निवासी जसवंत धाकड़ अपनी पत्नी की शिकायत लेकर एसपी ऑफिस पहुंचा। जसवंत ने बताया कि उसकी शादी तेंदुआ थाना क्षेत्र के कई गांव की निवासी ज्योति पुत्री दाताराम धाकड़ से 20 जून 2021 को हुई थी। उसकी पत्नी शादी के कुछ दिनों बाद से ही उसे और परिवार को प्रताड़ित करने लगी। वह जहर खाकर मरने की धमकी देती थी।

समझाने पर वह अपने पिता और भाइयों को बुला लेती थी। वे यहां आकर गाली-गलौज और हंगामा करवाती थी। कुछ दिन पहले ज्योति ने अपने पिता और भाई को घर बुलाया था। यहां आकर उन्होंने विवाद किया और मारपीट भी की। पत्नी ने हम पर ही सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज करवा दी। इसके बाद वह अपने मायके चली गई।

2 मई को बहन की शादी, पत्नी मांग रही 7 लाख

जसवंत ने बताया कि उसकी बहन की शादी 2 मई को होने वाली है। अब उसकी पत्नी बहन की शादी से पहले 7 लाख रुपए की मांग कर रही है। पत्नी ज्योति का कहना है कि अगर उन्होंने बहन की शादी से पहले सात लाख रुपए नहीं दिए तो वह अपनी जान दे देगी और ससुरालवालों को फंसा देगी। उसका आरोप है कि पत्नी बहन की शादी नहीं होने देना चाह रही है, इसके लिए शादी से पहले 7 लाख रुपए की मांग कर रही है। उसकी पत्नी कभी भी किसी भी आरोपों में उसे और उसके परिवार वालों को फंसा सकती है।